MP: में हाई-प्रोफाइल हनी ट्रैप का खुलासा, भोपाल-इंदौर से 5 युवतियां गिरफ्तार

भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में हनी ट्रैप (Honeytrap) के खुलासे से हड़कंप मचा हुआ है. हनी ट्रैप के मामले में अब तक पांच युवतियों की गिरफ्तारी हुई है. जानकारी के मुताबिक, तीन युवतियां भोपाल (Bhopal) से और दो को इंदौर (Indore) से गिरफ्तार किया गया है. इस गिरफ्तारी से पूरे प्रदेश में हड़कंप मचा हुआ है. इन लड़कियों को पूर्व मंत्री के बंगले से गिरफ्तार की गया है.

बताया जा रहा है कि भोपाल से तीन गिरफ्तार किया गया है. ATS की टीम तीनों युवतियों को बुधवार (18 सितंबर) की  रात में ही भोपाल से इंदौर लेकर पहुंची है. गिरफ्तार तीनों युवतियों से इंदौर के महिला थाने में पूछताछ की जा रही है. वहीं, गुरुवार (19 सिंतबर)  सुबह पुलिस ने इंदौर से 2 युवतियों को और गिरफ्तार किया है.

बता दें कि इंदौर के पलासिया थाने में FIR दर्ज हुई थी, जिसके बाद इंदौर पुलिस की निशानदेही पर ही ATS और भोपाल पुलिस ने धरपकड़ की. लड़कियों से गोविंदपुरा थाने में कई घंटों तक पूछताछ भी की गई. सूत्रों के मुताबिक इंदौर नगर निगम के एक अधिकारी को युवतियों ने फंसाया और ब्लैकमेल कर 2 करोड़ रुपये मांग रही थी. आरोप है कि ये इंदौर में फोन पर लगातार धमकी दे रही थी. बताया जा रहा है कि ये युवतियां भोपाल में कुछ नेताओं और अधिकारियों को अपना शिकार भी बना चुकी हैं. युवतियों को प्रदेश के एक पूर्व मंत्री के हाईप्रोफाइल सोसायटी में बने बंगले से गिरफ्तार किया गया.

इस पूरे मामले पर पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है. लेकिन कई नेताओं और अफसरों के हनीट्रैप होने की आशंका है. मामले की सामने आने के बाद सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है.

हाईप्रोफाइल हनीट्रैप का पूरा अपडेट
इंदौर के नगर निगम इंजीनियर ने पलासिया थाने में शिकायत की थी कि उन्हें भोपाल की श्वेता जैन नाम की महिला ब्लैकमेल कर रही है और साथ ही 2 करोड़ रुपये की मांग कर रही है. मामले में पुलिस ने क्राइम ब्रांच और ATS की टीम से संपर्क किया और श्वेता जैन की तलाश शुरू की, जिसके बाद भोपाल के रिवेरा टाउन में श्वेता जैन की लोकेशन मिली. जांच के दौरान टीम को दूसरी श्वेता जैन और बरखा भटनागर के इनपुट मिले. भोपाल पुलिस ने प्लान बनाकर एक साथ तीनों युवतियों को गिरफ्तार किया. रात करीब 8 बजे पुलिस ने तीनों युवतियों के ठिकानों पर दबिश दी. पुलिस ने सबसे पहले रिवेरा टाउन से श्वेता जैन को गिरफ्तार किया. तीनों युवतियों को भोपाल पुलिस अशोका गार्डन थाने लेकर आई, जहां थोड़ी देर पूछताछ के बाद पुलिस गोविंदपुरा थाने रवाना हो गई.

 

 

भोपाल पुलिस ने रात में करीब 3 घंटे तक पूछताछ की. देर रात करीब 1 बजे ATS की टीम इंदौर से भोपाल पहुंची. ATS की टीम ने दोनों श्वेता जैन और बरखा भटनागर से सवाल किए. पूछताछ के बाद ATS की टीम रात करीब 3:40 पर इंदौर रवाना हो गई और दोनों श्वेता जैनऔर बरखा भटनागर को भी साथ ले गई. ATS की टीम सुबह करीब 5:50 पर इंदौर के महिला थाने पहुंची, जहां 6 बजे से इन्वेस्टिगेशन टीम ने फिर शुरू की पूछताछ. तीनों युवतियों ने 2 और लड़कियों के नाम बताए, जिसके बाद पुलिस ने इंदौर से करीब 6:45 पर सीमा और आरती को गिरफ्तार किया. आरती के पास से पुलिस ने एक लग्जरी कार भी बरामद की. फिलाहाल, पांचों युवतियों को इंदौर के महिला थाने में रखा गया है. जहां ATS, क्राइम ब्रांच और पुलिस की ज्वॉइंट टीम इनसे पूछताछ कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *