रेसलर्स के समर्थन में उतरी 1983 वर्ल्ड कप विजेता क्रिकेट टीम

‘दिल दहलाने वाला है…’, रेसलर्स के समर्थन में उतरी 1983 वर्ल्ड कप विजेता क्रिकेट टीम, जारी किया बयान

टीम ने संयुक्त बयान में कहा कि हम पहलवानों से आग्रह करते हैं कि वे इस मामले में जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें

चैंपियन पहलवानों ने बढ़ाया है देश का मान

1983 क्रिकेट विश्व कप विजेता टीम ने पहलवानों के विरोध पर बयान जारी किया। कपिल देव की अगुवाई वाली टीम में शामिल मदन लाल, सुनील गावस्कर, बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी, दिलीप वेंगसरकर समेत कई खिलाड़ियों ने कहा कि हम अपने चैंपियन पहलवानों के साथ मारपीट से व्यथित और परेशान हैं। हमें सबसे अधिक चिंता इस बात की भी है कि वे अपनी मेहनत की कमाई को गंगा नदी में बहाने की सोच रहे हैं। उन पदकों में वर्षों का प्रयास, बलिदान, संकल्प और धैर्य शामिल है और वे न केवल उनके लिए बल्कि देश का गौरव हैं।

टीम ने संयुक्त बयान में कहा कि हम पहलवानों से आग्रह करते हैं कि वे इस मामले में जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें और यह भी आशा करते हैं कि उनकी शिकायतों को सुना जाएगा और जल्दी से हल किया जाएगा। देश के कानून को कायम रहने दो।

5 जून को अयोध्या में होने वाली महारैली रद्द

अयोध्या में होने वाली महारैली को बृजभूषण शरण ने स्थगित कर दिया है। डब्ल्यूएफआई के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अपने फेसबुक पर इसकी जानकारी साझा की है। बृजभूषण शरण सिंह ने घोषणा की है कि 5 जून के अयोध्या में होने वाली ‘जन चेतना महारैली, अयोध्या चलो’ को कुछ दिनों के लिए स्थगित किया जा रहा है, क्योंकि उनके खिलाफ पुलिस की जांच चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *