बलिया गोलीकांड: जांच से दूर रहेंगे विधायक सुरेंद्र सिंह, बयानबाजी से खफा हुए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा

बलिया गोलीकांड (Ballia Shooting) पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक सुरेंद्र सिंह ने जिस तरह की बयानबाजी की, उससे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा खफा हैं. जेपी नड्डा ने इस बारे में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से बात की है और सुरेंद्र सिंह (MLA Surendra Singh) को यह संदेश देने को कहा है कि वह जांच से दूर रहें वरना एक्शन हो सकता है.

बता दें कि बलिया गोली कांड (Ballia Goli Kand) का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह शनिवार को गिरफ्तार हो चुका है. आरोपी बीजेपी नेता है और स्थानीय विधायक सुरेंद्र सिंह का करीबी है. सुरेंद्र सिंह लगातार आरोपी धीरेंद्र सिंह के पक्ष में बयानबाजी कर रहे थे, जिसकी वजह से बीजेपी को विपक्षी पार्टियों ने घेरा था. सुरेंद्र सिंह का कहना था कि आरोपी ने आत्मरक्षा में गोली चलाई थी.

जेपी नड्डा ने दिया संदेश – जांच से दूर रहे विधायक

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विधायक सुरेंद्र सिंह की बयानबाजी पर नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से इसपर बात की है. स्वतंत्र देव सिंह को साफ संदेश दिया गया है कि वह सुरेंद्र सिंह को बता दें कि वह मामले की जांच से दूर रहें.

Dhirendra-Singh
बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह अरेस्ट

धीरेंद्र सिंह का समर्थन करके घिरे बीजेपी विधायक

धीरेंद्र सिंह बीजेपी से जुड़ा है. स्थानीय विधायक सुरेंद्र सिंह ने ना सिर्फ इस बात की पुष्टि की थी बल्कि यह भी कहा था कि धीरेंद्र ने आत्मरक्षा में गोली चलाई थी. विधायक सुरेंद्र ने दावा किया था कि अगर धीरेंद्र गोली नहीं चलाता तो उसके परिवार के लोग भी मारे जा सकते थे. इसके बाद बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह चारों तरफ से घिर गए थे.

बलिया हत्याकांड में गई थी शख्स की जान

बलिया के दुर्जनपुर गांव में राशन की दुकानों के आवंटन को लेकर बैठक चल रही थी. टेंट में हो रही इस बैठक में प्रशासन के लोग भी मौजूद थे. इस बीच दो गुटों के बीच झगड़े के बीच एसओ और एसडीएम के सामने ही धीरेंद्र ने एक शख्स की गोली मारकर (Ballia Shooting) जान ले ली थी. जिस शख्स की मौत हुई उसका नाम जय प्रकाश उर्फ गामा पाल (46) था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *