66 साल की उम्र में पिता को हुआ प्यार तो बेटे ने करा दी शादी, सोशल मीडिया पर हुई जमकर तारीफ

जिस उम्र में माता-पिता अपने बच्चों की शादियां कराने का सोचते हैं, वहां इस बेटे ने अपने पिता की शादी करा अनोखा काम किया.

एक कहावत हम अक्सर हम सुनते है कि ‘प्यार में कोई सरहद कोई उम्र मायने नहीं रखती’.  इसी कहावत को सच साबित किया है तरुण कांति पाल (tarun kanti pal) ने जिसने 66 वर्ष कि उम्र में अपनी प्रेमिका स्वप्ना रॉय (swapna roy)  से शादी करके सभी को चौका दिया. यह शादी इसलिए भी खास बन जाती है क्योंकि इस शादी को कराने वाला कोई और नहीं बल्कि उनका बेटा शायोन ही था. शायोन पाल ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर लोगों को दी है जो अब वायरल हो रही है.

मां के निधन के बाद पापा अकेले हो गए
बेटे शायोन का कहना हैं कि 10 साल पहले उनकी मां की किसी कारण से मौत हो गई थी. जिसके बाद पिता काफी अकेले से पड़ गए थे, परिवार के बाकी लोग सब हम साथ तो थे लेकिन मां के जाने के बाद पिताजी का जीवन खाली खाली हो गया था. इस अकेलेपन को सभी ने महसूस किया था.

फैमिली फंक्शन में मुलाकात
शायोन ने बताया कि उनके पिता और नई मां स्वप्ना रॉय की मुलाकात एक फैमिली फंक्शन में हुई थी. यहीं वो मुलाकात थी जब दोनों की बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ा, लेकिन इस फंक्शन के बाद दोनों की बातचीत भी बंद हो गई, फिर अचानक कुछ महीनों बाद स्वप्ना रॉय का कॉल आया जिसमें उन्होंने शादी के लिए प्रपोजल रखा.

 

ट्वीट कर सभी का शुक्रिया
जब शायोन ने इस शादी की जानकारी अपने ट्वीटर पर सभी के साथ साझा की तो उन्हें बहुत सारे लोगों ने अच्छी खासी संख्या में प्रतिक्रिया दी. उन्होंने लिखा अपनी अद्भुत शुभकामनाओं के लिए आप सभी को धन्यवाद. मुझे कोई अंदाजा नहीं था, जब मैं इसे सभी के साथ साझा करूंगा तो यह 6,000+ लाइक पाने वाला होगा.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *