उत्तर प्रदेश: नाबालिग को अगवा कर ले जा रहे थे लोग, यमुना में गिरी कार, लड़की समेत तीन की मौत

लड़की की पहचान 13 वर्षीय सोनम के रूप में हुई है. लड़की के पिता दुर्योधन ने पड़ोसी गांव करियावली निवासी चुनमुन तिवारी और उसके कुछ साथियों पर सोनम के अपहरण का आरोप लगा

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के बिठौली क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की को कथित तौर पर अगवा करके ले जा रहे लोगों की कार अनियंत्रित होकर यमुना नदी में गिर गई और इस घटना में किशोरी समेत तीन लोगों की डूबने से मौत हो गई.

प्रभारी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने बुधवार को बताया कि 25-26 जनवरी की दरमियानी रात औरैया, जालौन और इटावा को जोड़ने वाले यमुना नदी के शेरगढ़ घाट पर पीपों के पुल से गुजर रही एक कार अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी.घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और अग्निशमन दल ने गोताखोरों की मदद से एक लड़की और दो युवकों के शव बरामद किए तथा दो अन्य लोगों को भी बेसुध हालत में नदी से बाहर निकाला.

अपर्णा ने बताया कि लड़की की पहचान 13 वर्षीय सोनम के रूप में हुई है. लड़की के पिता दुर्योधन ने पड़ोसी गांव करियावली निवासी चुनमुन तिवारी और उसके कुछ साथियों पर सोनम के अपहरण का आरोप लगाया हुए कहा कि उसकी बेटी पड़ोस के गांव चूरेपुरा से रात में दावत से लौट रही थी तभी कार सवार लोगों ने उसका अपहरण कर लिया.बहरहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. नदी में गिरी कार पर सवार दो और लोगों की तलाश की जा रही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *