Minor Kills Her Mohter And Sister: पिता के प्यार में अंधी बेटी ने मां और 9 साल की बहन को मारकर घर के पीछे दफनाया

Minor Kills Her Mohter And Sister: ब्राजील के साओ पाउलो से एक हैरान करने वाली खौफनाक वारदात सामने आई है. दरअसल यहां 16 साल की नाबालिग लड़की को 34 साल के अपने सौतेले पिता से प्यार हो गया. फिर बेटी ने सौतेले पिता के साथ मिलकर अपनी मां और 9 साल की मासूम बहन को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया और दोनों की डेडबॉडी को घर के पीछे गड्ढा खोदकर दफना दिया. जानिए हत्या के इस मामले का खुलासा कैसे हुआ…

प्यार में अंधे पिता-बेटी ने उठाया खौफनाक कदम

Sixteen year old girl arrests for murder of her nine year old sister and mother

बता दें कि पुलिस की जांच के दौरान जब आरोपी के घर के पीछे की जमीन को खोदा गया तो वहां से दो डेडबॉडी बरामद हुईं. इनमें से एक आरोपी की पत्नी और दूसरी उसकी 9 साल की बेटी की डेडबॉडी थी. आरोपी के घर से उसकी पत्नी और बेटी की डेडबॉडी बरामद होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. फिर पुलिस ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने के आरोप में शख्स और उसकी 16 साल की नाबालिग बेटी गिरफ्तार कर लिया.(फोटो साभार- ग्लोबो)

आरोपी पिता ने किया अपनी नाबालिग बेटी का शोषण

police found deadbody of nine year old girl and mother

पुलिस के मुताबिक, जांच टीम ने मां और 9 साल की बेटी की डेडबॉडी को आरोपी के घर के पीछे खुदाई करके बरामद किया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि 16 साल की नाबालिग बेटी को अपने 34 साल के सौतेले पिता से प्यार हो गया था. आरोपी ने कई बार अपनी 16 साल की नाबालिग बेटी का यौन शोषण भी किया. नाबालिग अपनी मां से नफरत करती थी, इसीलिए उसने अपनी मां और बहन की हत्या करने में अपने सौतेले पिता का साथ दिया.(फोटो साभार- फेसबुक)

आरोपी ने जुर्म कबूल करने के बाद क्या कहा

Fabricio Arena confesses his crime before brazil police

जान लें कि नाबालिग बेटी के साथ मिलकर अपनी पत्नी और दूसरी बेटी की हत्या करने वाले शख्स का नाम फैब्रिसियो एरिना है. उसकी उम्र 34 साल है. फैब्रिसियो एरिना ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. आरोपी फैब्रिसियो एरिना ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसने नवंबर, 2020 में झगड़े के दौरान अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी.(फोटो साभार- फेसबुक)

इस वजह से मासूम बेटी को भी मार दिया

Fabricio Arena explains why he killed his daughter

आरोपी पिता फैब्रिसियो एरिना ने बताया कि पत्नी की हत्या एक महीने बाद उसने अपनी 9 साल की बेटी को भी मार दिया क्योंकि वह मां के बारे में लगातार पूछती रहती थी. बेटी द्वारा बार-बार मां के बारे में पूछे जाने से वह परेशान हो गया था.(फोटो साभार- फेसबुक)

नाबालिग बेटी ने क्या कहा

minor girl told she hated her mother

डेली मेल के मुताबिक, नाबालिग लड़की ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि वह अपनी मां से बहुत ज्यादा नफरत करती थी. लेकिन नाबालिग ने कहा कि उसने अपनी मां और बहन को नहीं मारा.(फोटो साभार- फेसबुक)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *