Unnao Case: जांच से संतुष्ट नहीं पीड़ित परिवार, परिजनों ने आरोपियों के लिए मांगी फांसी

इस मामले का खुलासा होने के बाद पाठकपुर गांव में सन्नाटा पसरा है. आरोपी के पिता का कहना है कि उन्हें प्रेम प्रसंग के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

पुलिस ने उन्नाव में दो लड़कियों की हत्या के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. लेकिन पीड़ित परिवार इससे संतुष्ट नहीं है. परिवार ने आरोपियों के लिए फांसी की मांग की है. परिजनों का कहना है कि आरोपी लड़कों से पूछताछ होनी चाहिए. मृतक लड़कियों के भाइयों में भी काफी गुस्सा है. उनका कहना है कि जिस तरह से उनकी बहनों का चीरफाड़ हुआ है उसी तरह आरोपियों की भी होनी चाहिए.

इस मामले का खुलासा होने के बाद पाठकपुर गांव में सन्नाटा पसरा है. आरोपी के पिता का कहना है कि उन्हें प्रेम प्रसंग के बारे में कोई जानकारी नहीं है. आरोपियों में से एक नाबालिग के परिजनों का कहना है कि उनका बेटा सिर्फ 14 साल का है.

मोबाइल नंबर न देने पर हुआ था कत्ल

दोनों आरोपी बबरहा के बगल के गांव पाठकपुरव के रहने वाले हैं. मुखबिर की सूचना पर इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. आईजी लक्ष्मी सिंह ने शुक्रवार को बताया “इस घटना मुखबिर से सूचना मिली की दो व्यक्ति घटना के पहले और बाद में दिखाई पड़े थे. दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ में पता चला कि आरोपी विनय लंबू की लॉकडाउन के दौरान एक लड़की से दोस्ती हो गई और बाद में उससे प्रेम हो गया. उसने अपने प्रेम का इजहार किया, लेकिन लड़की ने मना कर दिया. आरोपी विनय लंबू ने मोबाइल नंबर मांगा, लेकिन लड़की ने मोबाइल नंबर नहीं दिया, जिससे वह नाराज हो गया. उसने पहले लड़कियों को नमकीन खिलाया फिर कीटनाशक भरी बोतल से पानी दिया. बाकी दोनों लड़कियां जब वह पानी पीने लगीं तो उसने रोकना चाहा, लेकिन तब तक वह पानी पी चुकी थीं. जब उनके मुंह से झाग आने लगा तो वह वहां से भाग निकला.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *