कानपुर: दबंगों ने पुलिस टीम पर किया हमला, दरोगा-सिपाही घायल, बंदूकें छीनकर मौक से फरार हुए बदमाश

जैसे ही पुलिसकर्मियों पर हमले की खबर मिली पूरे पुलिस बल के साथ अधिकारी मौके पर पहुंच गए. लेकिन तब तक अपराधी वहां से फरार हो चुके थे.

यूपी के कानपुर में दबंगों के हमले में पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल (Kanpur Policemen Injured In Attack) हो गए हैं. पुलिस को महिलाओं के उत्पीड़न की शिकायत मिली थी, जिसके बाद चौकी इंचार्ज मामले की जांच के लिए पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे थे. उसी दौरान पहले से घात लगाए बैठे दबंगों ने पुलिस की टीम पर हमला कर दिया. इस हमले में चौकी इंचार्ज और दरोगा बुरी तरह से चोटिल हो गए हैं. गंभीर हालत में दोनों को इलाज के लिए कानपुर देहात से सीटी के अस्पताल में भर्ती(Policemen Injured In Kanpur Hospital)  कराया गया है.

दबंगों ने पुलिस पर हमले के बाद उनके हथियार भी लूट लिए और परिवार समेत मौके से फरार हो गए. जैसे ही पुलिसकर्मियों पर हमले की खबर मिली पूरे पुलिस बल के साथ अधिकारी मौके पर पहुंच गए. लेकिन तब तक अपराधी वहां से फरार हो चुके थे. बताया जा रहा है कि हमले के आरोपी रफीक के खिलाफ पहले से कई धाराओं में केस (Case File Against Attack Accused) दर्ज हैं. पुलिस हमलावरों की तलाश के लिए जुट गई है. पूरे जिले में घेरेबंदी कर दी गई है.

पुलिस की टीम पर दबंगों ने किया हमला

पुलिसकर्मियों पर हमले की ये घटना कानपुर देहात के रसूलाबाद के भिखदेव कहिंजरी गांव की है. एक मामले में समझौता कराने पहुंचे पुलिसकर्मियों पर बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया. खूर के मुताबिक पुलिस को महिला उत्पीड़न की शिकायत मिली थी. गांव की ही एक महिला ने जिले के दौरे पर पहुंची महिला आयोग की टीम के सामने पति द्वारा उत्पीड़न की शिकायत करते हुए एक शिकायत पत्र दिया था.

पुलिस के हथियार छीनकर फरार बदमाश

दरोगा गजेंद्र पास इसी मामले की जांच के लिए शनिवार को गांव में पहुंचे थे. उसी दौरान रफील नाम के हिस्ट्रीशीटर ने पुलिस बल पर हमला कर दिया, जिसकी वजह से वह बुरी तरह से घायल हो गए. दरोगा और सिपाही को घायल हालत में तुरंत कानपुर सीटी रेफर कर दिया गया. दोनों को कानपुर के रेजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जैसे ही पुलिस बल को हमले की खबर तुरंत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई लेकिन आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लग सका. आरोपी की तलाश में हर तरफ घेरेबंदी की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *