लॉकडाउन में हो रहा था कई बड़े नेता और बिजनेसमैन का मसाज, सोशल मीडिया और कॉल डिटेल्स से होगा खुलासा

डीसीपी पूर्वी संजीव सुमन ने बताया कि थाईलैंड की 40 वर्षीय लड़की रोजगार की तलाश 2019 में एजेंट मदद से लखनऊ आई थी. 3 मई को कोरोना से उसकी मौत हो गई.

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में थाईलैंड की एक महिला की कोरोना वायरस (Thailand Call Girl Death Case) से मौत के मामले में नए नए खुलासे हो रहे हैं. मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह (IP Singh) ने सांसद संजय सेठ (MP Sanjay Seth) के बेटे पर इस मामले में कई गंभीर आरोप लगाए हैं. वहीं कहा जा रहा है कि लॉकडाउन के दौरान भी लखनऊ में कई बड़े नेता और उद्योग पति मसाज कराते थे. मामले में पुलिस ने अब तक 50 से ज्यादा फोन कॉल्स खंगाले हैं.

डीसीपी पूर्वी संजीव सुमन ने बताया कि मृतक लड़की रोजगार की तलाश में थाईलैंड से 2019 में एजेंट के माध्यम से लखनऊ आई थी. ये लड़की गोमतीनगर में सिनेपोलिस माल के बगल में संचालित हो रहे शहर के हाईप्रोफाइल स्पा सेंटर में काम करती थी. 31 मार्च को वो थाईलैंड से लखनऊ लौटी थी. कुछ दिन पहले उसकी तबियत बिगड़ने लगी तो उसे स्पा सेंटर के मैनेजर ने अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां 3 मई को उसकी मौत हो गई. इसी दौरान कुछ विपक्षी नेताओं ने आरोप लगाए हैं कि महिला को बीजेपी सांसद संजय सेठ के बेटे ने भारत बुलाया था.

कई देशों की लड़कियां करती थी स्पा सेंटर में काम

समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है. वहीं डीसीपी संजीव सुमन ने बताया कि हालांकि सांसद संजय सेठ के बेटे का अबतक इस मामले में कोई कनेक्शन सामने नही आया है. जांच की जा रही है, फोन कॉल और सोशल मीडिया अकाउंट भी चेक किये जा रहे हैं. माना जा रहा है कि इस लॉकडाउन में भी हाईप्रोफाइल स्पा सेंटरों में कई बड़े लोगों का मसाज हो रहा था. वहीं सूत्रों का कहना है कि इस स्पा सेंटर में दुनिया के कई देशों की लड़कियां काम करने आती हैं. थाइलैंड की लड़की स्पा सेंटर में काम करते हुए ही संक्रमित हुई और उसकी मौत हो गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *