Kanpur: बीजेपी नेता की जन्मदिन पार्टी में हिस्ट्रीशीटर, पुलिस पकड़ने पहुंची तो धक्का-मुक्की कर अपराधी को भगाया

मनोज पर हत्या के प्रयास के साथ बलात्कार, लूट और अन्य गंभीर धाराओं के तहत मुकदमे दर्ज है. नारायण भदौरिया का भी आपराधिक इतिहास रहा है.

बीजेपी दक्षिण जिला मंत्री नारायण सिंह भदौरिया और उनके समर्थकों पर एक अपराधी को पुलिस की से छुडाने औऱ धक्का-मुक्की करने का आरोपी है. जानकारी के अनुसार नौबस्ता थाना क्षेत्र में नारायण सिंह भदौरिया के जन्मदिन की पार्टी चल रही थी. पुलिस को पार्टी में एक हिस्ट्रीशीटर अपराधी मनोज सिंह के होने की खबर मिली. सूचना पर पुलिस अपराधी को पकडने आकर्षण गेस्ट हाउस में चल रही पार्टी में पहुंची.

इसपर बीजेपी नेता और उनके समर्थकों ने पुलिस के साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी. जब पुलिस ने मनोज को पकड़ कर जीप में बैठा लिया तो समर्थकों ने उसे पुलिस की गिरफ्त से छुड़ा कर भगा दिया. मनोज हत्या के मामले में भी वंछित है. जानकारी के अनुसार जब पुलिस मौके पर पहुंची और नारायण भदौरिया को पता चला की वो मनोज को पकड़ने आए हैं. तो भदौरिया और उनके समर्थक वहां पहुंच गए.

पुलिस के साथ धक्का-मुक्की

समर्थकों ने पुलिस की जीप को चारों और घेर लिया औऱ मनोज को छोड़ने के लिए कहने लगे. इस पर जब पुलिस ने ऐसा करने से मना किया तो सब भड़क गए और पुलिस के साथ धक्का-मुक्की करने लगे. इसी बीच मनोज वहां से फरार हो गया.

मनोज पर दर्ज है गई मुकदमे

मनोज पर हत्या के प्रयास के साथ बलात्कार, लूट और अन्य गंभीर धाराओं के तहत मुकदमे दर्ज है. नारायण भदौरिया का भी आपराधिक इतिहास रहा है. भदौरिया पर 307 और 308 जैसे गंभीर धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं. एडीसीपी साउथ कानपुर, बसंत लाल ने कहा कि आज दोपहर आकर्षण गेस्ट हाउस के पास एक मनोज सिंह नामक अपराधी के हाने की सूचना मिली.

पुलिस ने कहा- जल्द होगी गिरफ्तारी

पुलिस टीम जब पकड़कर गाड़ी में बैठने लगी तो उनके कुछ साथियों ने शोर मचाना शुरू किया. जब पुलिस ने उनसे बात की तब आरोपी भाग गया. उन्होंने कहा कि घटनाक्रम में आरोपी और उसके साथियों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया गया है. गिरफ़्तारी के लिए टीमें बनाई गई हैं. जल्द गिरफ़्तारी की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *