Aligarh: जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले में 25000 के इनामी नीरज चौधरी समेत 3 गिरफ्तार, 200 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी; अब तक 104 की मौत

अलीगढ़ में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों के मामले में अब तक 40 आरोपियों को गिरफ्तार (40 Arrested) किया जा चुका है

अलीगढ़ में जहरीली शराब (Aligarh Poison Liquor)  पीने से हुई 104 लोगों की मौत के मामले में 25000 हजार के इनामी नीरज चौधरी को गिरफ्तार किया गय़ा है. उसके साथ ही शराब बनाने का सामान सप्लाई करने वाले ठेकेदार चौब सिंह और बनवारी लाल को भी गिरफ्तार कर(Neeraj Or Banbari Arrested)  लिया गया है. इस मामले में अब तक 40 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने करीब 200 ठिकानों पर दबिश दी थी.

इससे पहले पुलिस ने 50 हजार के इनामी विपिन यादव और 25 हजार के इनामी मुनीश शर्मा को गिरफ्तार (Munish Sharma Arrested) किया था. अब नीरज चौधरी भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. इसके साथ ही पुलिस प्रशासन ने शराब माफियाओं की 100 करोड़ की सपत्ति चिन्हित की है. साथ ही 5 करोड की संपत्ति ध्वस्त कर दी हैं.

भारी संख्या में शराब का सामान जब्त

पुलिस ने 34 नामजद आरोपियों 6 और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों की निशानदेही के आधार पर ही 7,476 लीटर अवैध शराब, 5,723 नकली ढक्कन बरामद किए हैं, साथ ही 3200 से अधिक बोतल पर लगाने वाले रेपर, 5410 क्यूआर कोड, 1 हजार लीटर से अधिक स्प्रिट, 150 से अधिक अवैध शराब की पेटी बरामद की हैं.

ध्वस्त किए गए शराब के कई ठेके

पुलिस ने सख्त एक्शन लेते हुए कई शराब के ठेकों को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया है. साथ ही नकली शराब की फैक्ट्री से शराब भी बरामद की है. इसके साथ ही पैकिंग का सामन भी भारी मात्रा में बरामद किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *