Dholpur: शादी में दहेज न लाने पर दोस्तों से कराया पत्नी का रेप, विरोध करने पर प्राइवेट पार्ट में डाल दिया मिर्च पाउडर

शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि 26 जून को उसके पति ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर उसके साथ रेप (Dholpur Rape) किया था

राजस्थान (Rajasthan Rape) के धौलपुर में एक दिल दहला देने वाला सामने आया है. एक नवविवाहिता ने अपने ही पति पर दोस्तों से रेप कराने का आरोप लगाया है. महिला ने शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि वह शादी के बाद दहेज नहीं ला सकी इसीलिए पति ने उसे दोस्तों को सौंप (Husband Rape With Wife) दिया. महिला का आरोप है कि पति ने रेप के बदले अपने दोस्तों से पैसे वसूल किए. उसने अपना दर्द बयां करते हुए पुलिस को बताया कि घटना के बाद वह बेहोश तक हो गई थी.

पीड़िता ने पुलिस (Rajasthan Police) को बताया कि दो दिनों में उसके साथ कई बार रेप किया गया. यह घटना 26 से 28 जून की बताई गई है. महिला का आरोप है कि उसे दो दिन तक बंधक बनाकर रखा गया था. इस दौरान उसके साथ कई लोगों ने रेप किया. पीड़िता ने अपने भाई-भाई के साथ थाने जाकर पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

पति ने दोस्त के साथ मिलकर किया दुष्कर्म

बुधवार को उसने पुलिस के सामने मामले का खुलासा किया. उसकी कहानी सुन कर पुलिस वाले ही हैरान रह गए. अपनी शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि 26 जून को उसके पति ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर उसके साथ रेप किया था. विरोध करने पर उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्ट पाउडर डाल दिया गया.

‘प्राइवेट पार्ट में डाला मिर्च पाउडर’

उसके पति ने दरिंदगी की हर हद को पार करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट में बाम तक लगा दिया साथ ही उसके साथ कई अश्लील हरकतें भी की गईं. महिला ने पुलिस को बताया कि छह महीने पहले ही उसकी शादी हुई है. पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *