कैफे की आड़ में परोसी जा रही थी शराब, पुलिस की छापे में भांडा फूटा

रायपुर।  राजधानी के फूंडहर स्थित फिलिंग द ब्लेंक्स कैफे में बीती रात पुलिस ने दबिश दी। कैफे की आड़ में ग्राहकों को हुक्का और शराब परोसा जा रही थी। पुलिस ने छापे के दौरान प्रीमियम क्वालिटी की शराब और बियर की बोतलें जब्त की। ‘फिलिंग द ब्लेंक्स कैफे’ में दबिश के दौरान कोतवाली सीसपी अंजनेय वार्ष्णेय की टीम को चार बॉटल चिवास रीगल, एक एब्सोल्यूट वोदका, एक सुला ब्रूट, चार बडवाइसर मैग्नम, दो बडवाइसर प्रीमियम बियर की बोतल मिली। मामले में कैफे संचालक आरोपी तारिक खान के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई की गई है।

बताया जा रहा है कि वीआईपी रोड के अनेक कैफों में शराब परोसे जाने के साथ हुक्का का भी इंतजाम है, जहां बड़ी संख्या में युवा आते हैं। कोतवाली सीएसपी अंजनेय वार्ष्णेय ने बताया कि वीआईपी रोड स्थित फिलिंग द ब्लेंक्स कैफे में अवैध रूप से शराब परोसे जाने की शिकायत मिली थी। सूचना के आधार पर तेलीबांधा पुलिस के सहयोग से मौके पर दबिश दी गई है। कैफे में अवैध रूप से शराब पिलाई जा रही था।

कैफे से महंगी शराब और बीयर की बोतलें जब्त की गई हैं। सीएसपी ने बताया कि आगे भी इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी और अवैध रूप से शराब परोसने और हुक्का पिलाने का संचालन नहीं करने दिया जाएगा। उन्होंने आम लोगों से भी आग्रह किया कि यदि उनकी जानकारी में इस तरह की कोई गतिविधि आती है, तो उसकी तत्काल सूचना पुलिस को दें, ताकि आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई कर अवैध गतिविधियों पर अंकुश लगाया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *