उत्‍तर प्रदेश के SSP ऑफिस में छलके जाम, शराब पार्टी की फोटो वायरल होने पर मचा हड़कंप, हेड कांस्टेबल सस्पेंड

रविवार को सोशल मीडिया पर इटावा एसएसपी ऑफिस में हो रही एक शराब पार्टी का फोटो वायरल हुआ. जिसके बाद एसएसपी ने हेड कांस्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया

पुलिस स्टेशन में जाम छलकाते पुलिस कर्मियों के अकसर कई फोटो और वीडियो वायरल होते हैं. इस बार एक ऐसा ही मामला उत्‍तर प्रदेश के इटावा के SSP ऑफिस (Etawah SSP Office)से सामने आया है. जहां एक हेड कांस्टेबल कुछ लोगों के साथ SSP ऑफिस में शराब पार्टी कर रहे हैं (Liquor Party at Police Office). जिसका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. मामला सामने आने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह (SSP Brajesh Kumar) ने कार्रवाही करते हुए हेड कांस्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

दरअसल SSP ऑफिस में शराब पार्टी के फोटो को समाजवादी पार्टी से जुड़े मंजीत यादव ने रविवार को ट्वीट किया था. फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. मंजीत यादव ने अपने ट्वीट में लिखा था कि यह है योगी जी की पुलिस…मुख्य आरक्षी संजय कनौजिया इटावा में एसएसपी ऑफिस में हेड पेशी की पोस्ट पर है. जो आरक्षियों से तबादले के नाम पर अवैध वसूली करता है और ऑफिस में ही शराब पीता है इसपर क्या कार्रवाई होगी?

IG ने ट्वीट का लिया संज्ञान

जिसके बाद मामले में यूपी पुलिस ने संज्ञान लिया. आईजी मोहित अग्रवाल (IG Mohit Aggarwal) ने इटावा पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए. वहीं इटावा के एसएसपी डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि शराब पार्टी का फोटो वायरल होने के बाद हेड कांस्टेबल संजय कनौजिया को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. एसएसपी ने बताया कि इस पूरे मामले की विभागीय जांच एसपी (क्राइम) ज्ञानेंद्र सिंह को सौंपी गई है.

वायरल फोटो में दिखे शराब के 4 गिलास

इटावा के SSP ऑफिस में शराब पार्टी की जो फोटो वायरल हुई वो देख कर साफ नहीं हो रहा है कि फोटो हाल की है या पुरानी. देखने में फोटो सर्दी के मौसम की लग रही है. फोटो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एसएसपी ऑफिस में चार प्लास्टिक के गिलासों में शराब भरी हुई है. जिसके बाद ये पूरा मामला सामने आने के बाद गरमा गया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *