प्रयागराज सामूहिक हत्याकांड में 10 आरोपियों के DNA सैंपल लिए ……हत्या से पहले बेटी के साथ गैंगरेप हुआ, पड़ोस में रहने वाले पिता-पुत्र भी घेरे में

प्रयागराज में दलित परिवार की बेटी के साथ गैंगरेप के बाद परिवार के चारों सदस्यों की नृशंस हत्या के मामले में पुलिस ने 10 आरोपियों के डीएनए सैंपल लिए हैं। इससे ये साफ हो सकेगा कि हत्या से पहले बेटी से गैंगरेप करने वाले हैवान कौन थे? पड़ोस में रहने वाले भट्ठा कारोबारी पिता-पुत्र भी जांच के घेरे में हैं। पुलिस ने इस मामले में 4 टीमें बनाई हैं।

पुलिस ने 11 के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। सभी पर हत्या, दुष्कर्म और SC-ST एक्ट की धारा लगाई गईं हैं। नामजद आरोपियों में 8 को अरेस्ट कर लिया गया है। बाकी 2 मुंबई में छिपे हैं। उनके लिए टीम भेजी जा रही है। एक आरोपी अस्पताल में भर्ती है।

डॉक्टरों की 3 सदस्यीय टीम ने चारों शवों का पोस्टमार्टम किया था। हत्या से पहले बेटी के साथ गैंगरेप होने की जानकारी सामने आई है। फाफामऊ के गोहरी गांव में दलित परिवार के 4 सदस्यों की हत्या कर दी गई थी। हत्या के 2 दिन बाद लोगों को घटना की जानकारी हुई थी।

भट्‌ठा संचालक के बेटे से हुई पूछताछ
मृतक के घर से सटा हुआ ईंट भट्‌ठा है। उसके चार बेटे हैं। इनमें से एक बेटे का मृतक के घर आना जाना था। मृतक किशोरी से भी जान पहचान थी। पुलिस ने बेटे को हिरासत में लिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार भट्‌ठा मालिक व बेटे से पुलिस ने शनिवार को भी पूछताछ की है।

सामूहिक दुष्‍कर्म के बाद पूरे परिवार की हुई थी हत्‍या
पति, पत्नी बेटा व नाबालिग बेटी की हत्या कर दी गई। फाफामऊ थाना क्षेत्र के एक गांव में इस सनसनीखेज वारदात को मंगलवार रात अंजाम दिया गया। दो दिन तक लाशें घर में ही पड़ी रहीं और किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी। गुरुवार सुबह इसकी जानकारी हुई थी। मामले के राजफाश के लिए पुलिस की चार टीमें बनाई गईं हैं, साथ ही क्राइम ब्रांच और एसटीएफ को भी लगाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *