यूपी के मैनपुरी में आपस में भिड़े SP विधायक और पूर्व मंत्री, पूर्व कैबिनेट मंत्री के खिलाफ FIR दर्ज

एमएसली का कहना है कि इस बातचीत में परिवार के सदस्यों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी भी की गई है. इस ऑडियो के कारण जनता में आक्रोश है और उनका अपमान किया गया है.
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मैनपुरी जिले में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के दो नेताओं के बीच घमासान ने पार्टी को मुसीबत में डाल दिया है. असल में सपा के सदर विधायक राजकुमार यादव और सपा के पूर्व मंत्री आलोक शाक्य के बीच सपा के एमएलसी अरविंद यादव के संबंध में अभद्र बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद एमएलसी ने अपनी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री के खिलाफ करहाल थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. जिसके बाद जिले की सियासत गर्मा गई है.

असल में राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी के दो बड़े नेताओं के बीच चली आ रही लड़ाई को लेकर पार्टी परेशान है. क्योंकि विपक्ष दल इसे मुद्दा बना रहे हैं. उधर एमएलसी द्वारा दी गई तहरीर में आरोप लगाया गया है कि 29 नवंबर को एसपी के सदर विधायक राजकुमार उर्फ राजू यादव पुत्र चंद्रपाल सिंह और पूर्व मंत्री आलोक शाक्य पुत्र स्वर्गीय राम अवतार की बातचीत का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. सोशल मीडिया में वायरल हो चुके इस ऑडियो में एक-दूसरे से बात करते हुए राजकुमार और आलोक एमएलसी अरविंद यादव के बारे में अभद्र और अभद्र शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं.

एमएलसी का आरोप बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं पूर्व मंत्री

वहीं एमएसली का कहना है कि इस बातचीत में परिवार के सदस्यों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी भी की गई है. इस ऑडियो के कारण जनता में आक्रोश है और उनका अपमान किया गया है. उनका कहना है कि दोनों पूर्व में उसके खिलाफ साजिश रचते रहे हैं और उसकी छवि को बदनाम कर रहे हैं. इसके साथ ही सुजान सिंह को धमकी और गाली भी दी गई है. फिलहाल एसपी एमएलसी अरविंद यादव की शिकायत पर पुलिस ने सदर विधायक राजकुमार यादव और पूर्व मंत्री आलोक शाक्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 500, 504 और आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया है.

वायरल ऑडियो की जांच कर रही है पुलिस

फिलहाल पुलिस ने एसपी एमएलसी अरविंद यादव द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर पार्टी के ही सदर विधायक राजकुमार यादव और पूर्व मंत्री आलोक शाक्य के खिलाफ करहाल थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है. एसपी मैनपुरी अशोक कुमार राय का कहना है कि इस वायरल ऑडियो की जांच की जा रही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *