इटावा…सुहागरात पर गैंगरेप:डॉक्टर बोलीं- प्राइवेट पार्ट में चोट है और जबरदस्ती भी की गई, अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं

इटावा में 5 दिन पहले सुहागरात पर दूल्हे ने 2 दोस्तों के साथ मिलकर अपनी पत्नी के साथ गैंगरेप किया। मामले में सैफई के सीओ विजय सिंह ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्प्ष्ट हो सकेगा। किसी की गिरफ्तारी अभी नहीं की गई है। डॉक्टरों का एक पैनल बनाया गया है, जिसमें की मेडिकल जांच करेंगे। इसी रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

उधर, महिला जिला अस्पताल की सीएमएस डॉ. कजरी गुप्ता ने बताया पीड़िता की हालात ठीक है। दवाई चल रही है और वह खाना भी खा रही है। उसके उठने में थोड़ी तकलीफ है। प्राइवेट पार्ट में चोट है। जब वो आयी थी तो ब्लीड कर रही थी। डॉक्टरों ने टांके लगाए हैं। अभी फिलहाल हम यह नही कह सकते हैं कि उसके साथ गैंगरेप हुआ है या सिर्फ उसके पति ने किया है। जबरदस्ती करने की बात सामने आयी है।

महिला जिला अस्पताल की सीएमएस डॉ. कजरी गुप्ता ने बताया पीड़िता की हालात ठीक है। दवाई चल रही है और वह खाना भी खा रही है।
महिला जिला अस्पताल की सीएमएस डॉ. कजरी गुप्ता ने बताया पीड़िता की हालात ठीक है। दवाई चल रही है और वह खाना भी खा रही है।

पीड़िता की मां बोली- हमें तो न्याय चाहिए

स्लाइड रिपोर्ट के आधार पर पैथोलॉजिस्ट बता सकते हैं गैंगरेप है या नहीं। बाकी गर्भवती होने की बात अल्ट्रासाउंड होने पर क्लियर हो सकेगी। पीड़िता की मां ने बताया कि बेटी की बच्चेदानी में चोट आई है। शरीर पूरा फटा पड़ा है। अब हमें सिर्फ न्याय चाहिए। दोषियों को हर हाल में सजा मिलनी चाहिए।

पति ने दो दोस्तों के साथ गैंगरेप किया

इटावा के चौबिया में सुहागरात पर दूल्हे ने 2 दोस्तों के साथ मिलकर अपनी पत्नी के साथ गैंगरेप किया। बीते शुक्रवार को होश आया तो उसने अपना दर्द परिवार वालों से सुनाया। पुलिस अब दुल्हन के फरार पति और उसके दोस्तों की तलाश कर रही है। पीड़िता का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

निजी अस्पताल में हालत बिगड़ने पर बुधवार देर शाम इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
निजी अस्पताल में हालत बिगड़ने पर बुधवार देर शाम इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दवा खिलाकर बेहोश किया

पीड़िता के मुताबिक, 29 नवंबर को उसकी विदाई हुई थी। घर आने के बाद उसके पति ने उसे दवा खिला दी। रात 12 बजे मेरी आंख खुली तो उसने किसी को अपने साथ संबंध बनाते हुए देखा। कमरे में पति भी मौजूद था। उससे कहा तो वो पीटने लगे’। सुबह ससुराल वाले उसे घर से भगाने लगे। उससे कहा कि उसके 4-5 महीने का बच्चा था। उसने अबॉर्शन कराया है’।

फोन पर कहा-आपकी बेटी की तबीयत खराब है, फिर भाग गए

पीड़िता की मां ने बताया कि ससुरालवालों ने फोन पर जानकारी दी कि बेटी की तबीयत खराब है। वह अस्पताल में भर्ती है। जब हम लोग अस्पताल पहुंचे तो ससुराल वाले वहां से फरार हो गए। मां ने बताया कि निजी अस्पताल में हालत बिगड़ने पर बुधवार देर शाम इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं पीड़िता के पिता ने चौबिया थाने में दूल्हे और उसके दो दोस्तों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *