इंदौर गैंगरेप में चौंकाने वाला खुलासा:अय्याशी का अड्‌डा था फार्म हाउस, न्यू पार्टियां होती थीं; इसमें बार, कॉटेज, सेक्स टॉय और ऑडी कार भी

पत्नी से हैवानियत के आरोपी बिल्डर ने फार्म हाउस को अय्याशी का अड्‌डा बना रखा था। यहां उसने अलग से बार बना रखा था। इसमें महंगी शराब थी। ऑडी कार, कॉटेज, सेक्स टॉय भी यहां रखे थे। फर्नीचर से लेकर लग्जरी कमरे और अन्य साजो-सामान भी मिला है। कीमत करोड़ों में बताई जा रही है।

छतीसगढ़ की 32 साल की युवती से शादी कर उसके साथ दरिंदगी करने वाले बिल्डर राजेश विश्वकर्मा के फार्म हाउस पर ऐशोआराम की हर चीज मौजूद थी। कमरों में महंगे बेड, सोफे, अलमारियां और अन्य सामान रखा था। राजेश का नौकर विपिन इस फार्म हाउस की देखरेख करता था।

बना रखा था बार, कॉटेज और ऑडी कार

पुलिस की सर्चिग में यहां मंहगी शराब की बोतलें, अलग से बनाया गया बार और कॉटेज बने मिले हैं। इसके साथ ही फार्म हाउस में घूमने के लिए छोटी ट्रैवलिंग की गाड़ियां और स्पोर्ट्स साइकिल और कार भी रखी है। पुलिस को यहां से ऑडी कार भी मिली है। इसका उपयोग राजेश आने-जाने के लिए करता था।

लड़कियों को भी लेकर आते थे आरोपी

जांच में खुलासा हुआ है कि आरोपी यहां अन्य लड़कियों को भी लेकर आते थे। इनके साथ यहां अय्याशी की जाती थी। ज्यादातर लड़कियां विपिन और अंकेश यहां लेकर पहुंचते थे। डेढ़ माह के दौरान पीड़िता ने यहां लड़कियों को भी आकर पार्टी करते देखा था।

सेक्स टॉय और आर्टिफिशियल हथियार भी

फार्म हाउस से सेक्स टॉय और आर्टिफिशियल हथियार मिले हैं। जांच अधिकारी ने बताया कि इन टूल्स को आरोपी युवती के साथ संबध बनाते समय इस्तेमाल करता था। इसके साथ ही आरोपी के यहां से पुलिस ने चाइना के आर्टिफिशियल चाकू और कुल्हाड़ी सेट समेत अन्य सामान भी जब्त किया है।

फार्म हाउस के दस्तोवजों की जांच

गैंगरेप कांड को लेकर वरिष्ठ अधिकारियों ने फार्म हाउस के दस्तावेजों की जांच करने की बात कही है। मामले में जांच कर अधिकारी इसे लेकर एक्शन ले सकते है। पुलिस ने यहां लगे सीसीटीवी कैमरे और डीवीआर भी जब्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *