भोपाल रेप केसः पुलिस ने किया दावा, मासूम का अपहरण कर हत्या करने वाले आरोपी की हो गई है पहचान

भोपालः मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक आठ वर्षीय मासूम का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गई. पुलिस ने आरोपी की पहचान करने का दावा किया है. क्षेत्रीय सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कमलानगर थाना क्षेत्र की मंडवा बस्ती में रहने वाले परिवार की आठ वर्षीय बालिका शनिवार की रात अपने घर से सामान लेने बाहर गई थी, जिसके बाद वह वापस नहीं लौटी.

बच्ची के ना मिलने पर परिजनों ने आसपास के क्षेत्रों में बच्ची की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला. जिसके बाद बच्ची की गुमशुदगी कि रिपोर्ट दर्ज कराने परिजन पुलिस के पास पहुंचे, लेकिन यहां भी उन्हें निराशा ही हाथ लगी, क्योंकि उन्हें पुलिस से किसी तरह की मदद नहीं मिली और रविवार की सुबह मासूम बच्ची का शव क्षेत्र के ही एक नाले में मिला. बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल ले जाया गया, जहां उसके परिजनों ने जमकर हंगामा किया, वहीं क्षेत्र में तनाव के माहौल को देखते हुए भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, एक आरोपी की पहचान कर ली गई है, साथ ही सबूत भी मिल गए हैं. पुलिस को बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने का शक है, अभी चिकित्सा रिपोर्ट आनी बाकी है. भोपाल की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर, मासूम की हत्या की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची और शोक व्यक्त किया. इसके साथ ही उन्होंने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *