‘न शादी…ना सगाई’, ललित मोदी संग डेटिंग के ऐलान के बाद सुष्मिता सेन ने किया पहला पोस्ट

Sushmita Sen First Reaction : सुष्मिता सेन इस वक्त अपनी लव लाइफ को लेकर जबरदस्त चर्चा में हैं. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) मशहूर बिजनेसमैन ललित कुमार मोदी (lalit Kumar Modi) को डेट कर रही हैं.

 बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इस वक्त अपनी लव लाइफ को लेकर जबरदस्त चर्चा में हैं. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) मशहूर बिजनेसमैन ललित कुमार मोदी (lalit Kumar Modi) को डेट कर रही हैं. इस बात का खुलासा हाल ही में ललित मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए किया. ललित मोदी के इस ऐलान के बाद से ही दोनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त छाए हुए हैं.  लोग तरह-तरह मीम्स शेयर कर सुष्मिता और ललित मोदी को ट्रोल कर रहे हैं.
अब इस ट्रोलिंग के बीच सुष्मिता सेन ने अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है. सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो अपनी दोनों बेटियों के साथ काफी खुश नज़र आ रही हैं. इस पोस्ट में सुष्मिता ने ये भी साफ कर दिया कि न तो उनकी  शादी हुई है और ना ही कोई सगाई.  एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि वो बहुत सफाई दे चुकी हैं पर अब नहीं!

बेटियों के साथ हैप्पी मूमेंट वाली फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मैं खुशहाल जगह पर हूं…न शादी…ना सगाई. उन लोगों के साथ हूं जो मुझे बिना शर्त प्यार करते हैं. बहुत सफाई दे दी…अब जिंदगी और काम पर वापसी.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *