पायलट को लेकर खींचतान; BJP ने पूछा- बिके हुए माल पर इतना भरोसा, कांग्रेस का जवाब- खुद्दार Vs गद्दार की लड़ाई

ग्वालियरः मध्यप्रदेश में उपचुनाव को लेकर पार्टियों का हमलावर रुख जारी है. इसी बीच ग्वालियर में सचिन पायलट के दौरे से पहले बीजेपी-कांग्रेस की जंग, पोस्टर वार से जुबानी हमले पर आ गई है. बीजेपी ने कहा है कि पायलट को कभी बिका हुआ माल बताने वाली पार्टी आज किस मुंह से उनका सपोर्ट लेगी. तो वहीं कांग्रेस ने कहा है कि खुद्दार vs गद्दार की ये जंग गद्दारों को घर बैठा देगी.

पायलट स्वाभिमानी नेता अपने साथ हुए धोखे को जनता में बताएंगेः बीजेपी
सचिन पायलट के दौरे से पहले बीजेपी ने उनका एक पोस्टर जारी किया है, जिसमें लिखा है कि कांग्रेस और कितना अपमान और धोखेबाजी पायलट के साथ करेगी. बीजेपी प्रवक्ता लोकेन्द्र पाराशर का कहना है कि पायलट एक स्वाभिमानी नेता है और ग्वालियर में वे अपने साथ हुई बदतमीजी का बदला लेंगे. उन्होंने कहा गुर्जर समाज ने ये पोस्टर अपने नेता के स्वाभिमान को बचाने के लिए लगाए हैं.

सचिन पायलट के आने से बीजेपी को परेशानी क्यों? : कांग्रेस 
कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह ने पलटवार करते हुए जवाब दिया है कि जब ग्वालियर-चंबल अंचल में खुद्दार सचिन पायलट आएंगे तो वह गद्दारों को घर बैठा देंगे. उन्होंने कहा बीजेपी, पायलट के आने से पहले ही इतनी डरी हुई है, जब वो ग्वालियर-चंबल अंचल में प्रचार-प्रसार की कमान अपने हाथोॆ में लेंगे तो बीजेपी का क्या हश्र होगा ये उनको पता है.

बीजेपी के पोस्टर पर कांग्रेस ने जवाब दिया है कि ये लड़ाई खुद्दार और गद्दार के बीच की है. आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं. इनमें ग्वालियर की 3 सीटों (डबरा, ग्वालियर और ग्वालियर पूर्व) पर भी उपचुनाव होना है. यहां की सीटों पर गुर्जर वोटर्स की बहुलता है, इसलिए यहां पर चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस, सचिन पायलट को स्टार प्रचारक बनाने की तैयारी कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *