गैंगरेप पीड़िता के सामने हुई थी पिता की मौत, परिजनों ने दारोगा के खिलाफ दर्ज कराया केस

ग्रामीणों का आरोप है कि आरोपी दीपू के दारोगा पिता देवेंद्र यादव ने ही पीड़िता के पिता की हत्या कराई है.

कानपुर: कानपुर के सजेती में हुए रेप कांड की पीड़िता के पिता को उसके और पुलिस के सामने एक ट्रक ने रौंद दिया था. इसको लेकर गांव वालों में आक्रोश था और उन्होंने हाईवे जाम कर रेप के मुख्यारोपी दीपू पर ही पिता की हत्या करने का आरोप लगाया था. आरोपी दीपू यादव कन्नौज में तैनात दारोगा देवेंद्र यादव का बेटा है. इसे देखते हुए परिजनों ने दारोगा के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया है. साथ ही, अन्य अज्ञात साथियों पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है.

2 आरोपी गिरफ्तार, 2 दारोगा भी निलंबित
गौरतलब है कि नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोपी दीपू और उसके साथी गोलू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही, दीपू के दारोगा पिता के खिलाफ रिपोर्ट दाखिल की गई है. इतना ही नहीं, इस केस में लापरवाही बरतने के आरोप में दो दारोगा और एक सिपाही को निलंबित कर दिया गया है. उनपर यह भी आरोप है कि उन्होंने पीड़िता से अभद्र सवाल पूछे थे. इसलिए 3 पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है.

क्या था मामला?
दरअसल, कन्नौज में तैनात दारोगा देवेंद्र यादव के बेटे दीपू यादव पर आरोप है कि उसने अपने साथी गोलू यादव के साथ मिलकर सजेती क्षेत्र की किशोरी के साथ दुष्कर्म किया था. वारदात बीते सोमवार की बताई जा रही है. मंगलवार सुबह जब पीड़िता का परिवार शिकायत दर्ज कराने के लिए थाने आ रहा था, तो आरोपी दीपू और साथी ने उन्हें घेर लिया और शिकायत दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी दी. फिर भी, किसी तरह पीड़िता थाने पहुंची. मंगलवार शाम 6.00 बजे पुलिस ने दुष्कर्म का केस दर्ज किया.

इसके बाद पुलिस ने रात के 12.00 बजे किशोरी का मेडिकल कराया. इसके लिए उसे काशीराम संयुक्त जिला चिकित्सालय ले जाया गया. पीड़िता के साथ उसके पिता भी गए थे. मंगलवार देर रात करीब 2.00 बजे किशोरी का मेडिकल हुआ. इसके बाद पुलिस काशीराम अस्पताल से किशोरी और उसके पिता को वापस सजेती थाने लेकर पहुंची.

पुलिस की गाड़ी से उतरते ही ट्रक की चपेट में आ गए पिता
ग्रामीणों का आरोप है कि बुधवार तड़के सीओ और घाटमपुर इंसपेक्टर सजेती थाने पहुंचे और पीड़िता और उसके पिता को घाटमपुर लेकर चले गए. वहां भी कोतवाली नहीं, बल्कि कम्यूनिटी हेल्थ सेंटर ले जाया गया. दोनों को वहां क्यों ले जाया गया, ये बात साफ नहीं हुई. मुगल रोड स्थित समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घाटमपुर के सामने पुलिस की जीप से उतरते ही ट्रक ने किशोरी के पिता को रौंद दिया और उन्होंने दम तोड़ दिया. ग्रामीणों का आरोप है कि आरोपी दीपू के दारोगा पिता देवेंद्र ने ही पीड़िता के पिता की हत्या कराई है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *