7 दिन बाद फूप पुलिस हत्यारोपियों तक नहीं पहुंच सकी …!

संकराया में गोली मारकर पुत्र के सामने पिता की थी हत्या, 9 आरोपी फरार ..

भिंड जिले के फूप थाना अंतर्गत संकराया गांव में खेतों के अंदर बुबाई करते हुए एक किसान की हत्या गोली मारकर आरोपी द्वारा की गई थी। वारदात के समय आरोपियों ने पुत्र के सामने पिता को गोली मारकर मौत के घाट उतारा था इस मामले में पुलिस ने 9 लोगों को आरोपी बनाया था हत्याकांड 26 अक्टूबर का है पुलिस आज तक आरोपितों की तलाश पूरी नहीं कर सकी।

भिंड के फूप थाना क्षेत्र के सकराया गांव में जमीनी विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के 50 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी। कालीचरण उर्फ करू बौहरे पुत्र रामस्वरूप अपने खेतों में था तभी हथियार बंद ने जान से मारने की नीयत से गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना के बाद 9 आरोपी मौके से भाग गए।

पुलिस के मुताबिक मृतक करूं बौहरे और आरोपीगणों का जमीन व एक लाख रुपए लेने देन का विवाद आरोपियों से चल रहा था। घटना दिनांक को आरोपी गण एक साथ वाहनों में सवार होकर आए और उन्होंने करूं की हत्या उसके बेटे अखिलेश के सामने की थी। घटना दिनांक को आरोपियों ने करूं के पुत्र अखिलेश पर भी निशाना साधते हुए हवाई फायरिंग की थी।

दो गोली मारी थी

आरोपियों ने कालीचरण के दो गोली मारी थी। एक गोली सिर में दूसरी पैर में, मारी थी। गोली लगने के बाद आरोपी वाहनों से भाग खड़े हुए। इसके बाद कालीचरण उर्फ करूं को सीधे अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पीड़ित परिवार की शिकायत पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *