रामपुर: मुश्किल में आजम खान, अब डकैती के आरोप में पुलिस ने दर्ज की FIR

नई दिल्ली/रामपुर: समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एक के बाद एक कई मामलों पर रामपुर सांसद फंसते जा रहे है. रामपुर में आजम खान के खिलाफ एक और केस दर्ज हुआ है. रामपुर पुलिस ने आजम खान के खिलाफ डकैती का मुकदमा दर्ज किया है.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने आजम खान के साथ पूर्व सीओ आले हसन और 6 अन्य लोगों के खिलाफ ये शिकायत दर्ज कराई है. एफआईआर थाना कोतवाली में दर्ज की गई है. शिकायत में सपा सरकार में घोसीपुरा में मकान तोड़ने, लूट-पाट करने और मारपीट करने का आरोप लगाया गया है.

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि कुछ लोगों ने इस मामले पर शिकायत दर्ज की थी. मामले की जांच कराई तो मामला सही पाया गया है. पुलिस ने बताया कि ये रामपुर पब्लिक स्कूल बनाने के नाम ये जमीन ली गई थी. ये पूरा कार्य अवैध था. जांच की जा रही है. जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई होगी.

आपको बता दें कि बुधवार को आजम खान को तब झटका लगा था जब जमीन कब्जाने के आरोप में दर्ज 28 मुकदमों और किताबें चोरी करने के एक केस में सपा सांसद आजम खान की अग्रिम जमानत की अर्जी को जिला न्यायालय ने खारिज कर दी थी. सांसद की ओर से दाखिल जिन अग्रिम जमानत प्रार्थनापत्रों पर मंगलवार को सुनवाई हुई थी, जिस पर कोर्ट ने सुनवाई कर फैसला सुरक्षित रखा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *