दिल्ली में भीड़ ने बच्चा चोरी के संदेह में एक गर्भवती महिला को पीटा, तीन गिरफ्तार

नई दिल्ली: बच्चा चोरी के शक में लोगों के साथ हो रही मारपीट का मामला अब राजधानी दिल्ली तक भी पहुंच चुका है. दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में एक गूंगी महिला के साथ लोगों ने बेरहमी से मारपीट इसी शक में की है कि वह बच्चा चोर है. किसी तरीके से महिला को बचाया गया. पुलिस ने इस मामले में वायरल हुई वीडियो पर स्वतः संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज करने के बाद, एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पीड़ित महिला गर्भवती है.

महिला के परिजनों ने बताया कि उन्होंने जब व्हाट्सएप के माध्यम से वायरल हुए वीडियो को देखा और पहचाना कि उनकी बहन है, तो फिर हर्ष विहार थाने पहुंचे. वहां पर पुलिस से पता चला कि ऐसा हुआ था और उस लड़की को थाने लाया गया था. लेकिन तीन-चार घंटे थाने में रोकने के बाद फिर वापस छोड़ दिया गया. पुलिस ने बताया कि अब वह लड़की कहां है हमें नहीं पता.

इसके बाद परिजनों ने उस थाने में ही अपनी बहन का नाम और पता बताया और यह गुजारिश की कि अगर उस लड़की का कहीं कुछ पता चले तो सूचित करें. आसपास के थानों में भी ऐसी सूचना लिखवाई गई. 4 दिन बाद हर्ष विहार थाने से सूचना मिली कि महिला मिल गई है. उसकी बहुत बुरी हालत थी. लोगों ने उसे बुरी तरह पीटा था. वह गर्भवती है और पेट में दर्द भी बता रही थी.

परिजनों ने बताया कि महिला की शादी फरीदाबाद में हुई थी, जहां से वह 18 अगस्त से मिसिंग थी. ससुराल वाले उसे परेशान करते थे. परिजनों ने फरीदाबाद पुलिस को शिकायत की थी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. वह फरीदाबाद से हर्ष विहार कैसे पहुंची यह भी किसी को नहीं पता.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *