कैलाश विजयवर्गीय को कोरोना की परवाह नहीं, कहा- 33 करोड़ देवी-देवताओं वाले देश पर नहीं पड़ेगा असर

इंदौरबीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अक्सर अपने अजीबोगरीब बयानों से चर्चा में रहते हैं. कैलाश विजयवर्गीय ने अब देश में फैल रहे जानलेवा कोरोना वायरस को लेकर अजीब बयान दिया है. कोरोना वायरस की परवाह न करते हुए विजयवर्गीय ने कहा है कि 33 करोड़ देवी-देवताओं वाले देश में इस वायरस का कोई असर नहीं होगा.

राज्य में कोरोना को लेकर किए गए कई कार्यक्रम रद्द

राज्य में कोरोना वायरस के संक्रमण के अलर्ट और एडवाइजरी जारी होते ही जहां तमाम सार्वजनिक कार्यक्रम निरस्त किए जा रहे हैं, वहीं कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में होने वाला बजरबट्टू सम्मेलन भी निरस्त कर दिया गया, लेकिन फिर भी वह कार्यक्रम में जा पंहुंचे. इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने हनुमान जी का मुखौटा लगाए लोगों के बीच कहा कि 33 करोड़ देवी देवताओं वाले देश में कोरोना का असर नहीं हो सकता.

हमारे साथ कोरोना पछाड़ हनुमान- विजयवर्गीय

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि हमें कोरोना वायरस हो ही नहीं सकता, क्योंकि हमारे साथ कोरोना पछाड़ हनुमान है. सिर्फ कैलाश विजयवर्गीय ने ही नहीं हनुमान की वेशभूषा धारण करने वाले पूर्व विधायक जीतू जिराती ने भी कहा कि बजरबट्टू सम्मेलन में जिराती को कोरोना हनुमान नाम दिया गया है जिन के आशीर्वाद से किसी को भी संक्रमण नहीं होगा.

गौरतलब है इंदौर में हर साल पारंपरिक रूप से बजरबट्टू सम्मेलन आयोजित किया जाता है. आज इस आयोजन के दौरान जिला प्रशासन ने स्वास्थ्य एडवाइजरी की सूचना आयोजकों को दी, जिसके चलते कार्यक्रम की औपचारिकता पूर्ण करने प्रोग्राम स्थल तक चल समारोह से गए, जहां हजारो की संख्या में लोग मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *