तमिलनाडु के 3 जिलों में 19-30 जून तक लागू होगा बेहद सख्त लॉकडाउन

चेन्नई: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने बड़ा ऐलान करते हुए 19 से 30 जून तक चेन्नई, कांचीपुरम, चेंगलपट्टू और तिरुवल्लूर जिलों में कई जगहों पर बेहद सख्त लॉकडाउन लागू करने की घोषणा की है जो महानगर की पुलिस सीमा के अंतर्गत आते हैं। तमिलनाडु में रविवार को कोविड-19 से और 38 लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही राज्य में महामारी के दौरान जान गंवाने वालों की संख्या 435 तक पहुंच गई है।

स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि इस अवधि में कोरोना वायरस से संक्रमण के 1,974 मामले सामने आए हैं। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी दैनिक बुलेटिन में बताया गया कि 1,974 नये मामलों को मिलाकर अबतक राज्य में 44,661 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हो चुकी है।

ANI

@ANI

Tamil Nadu Chief Minister Edappadi K. Palaniswami announces ‘maximized restricted lockdown’ from 19th to 30th June in areas of Chennai, Kanchipuram, Chengalpattu and Tiruvallur districts which come under Metropolitan Chennai Police limits.

View image on Twitter

बुलेटिन के मुताबिक रविवार को 1,138 लोगों को संक्रमण मुक्त होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई। अबतक राज्य में 24,547 लोग ठीक हो चुके हैं। विभाग ने बताया कि 19,676 मरीज उपचाराधीन हैं। बुलेटिन के मुताबिक रविवार को सामने आए नये मामलों में 1,415 संक्रमित मरीज चेन्नई के हैं। चेन्नई बाद सबसे अधिक मामले पड़ोसी जिले चेंगलपेट में आए हैं। यहां पर 178 नये मामले सामने आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *