‘उद्धव ठाकरे-करण जौहर मैं तुम लोगों को एक्सपोज करती रहूंगी’, कंगना की दहाड़, पढ़ें दिनभर का घटनाक्रम

अपना ऑफिस टूटा देखकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का दिल भी टूट गया है. कंगना लगातार ट्वीट्स करके उद्धव ठाकरे सरकार के साथ करण जौहर को भी कोस रही हैं. कंगना ने ट्वीट करके उद्धव और करण जौहर को खुला चैलेंज किया है कि ऑफिस तोड़ने के बाद तुम लोग मेरा घर तोड़ने आओ, मुझ पर हमला करो, मैं जिंदा रहूं या न रहूं मैं तुम लोगों को एक्सपोज करती रहूंगी.

Y कैटेगरी की सुरक्षा के बीच कंगना एयरपोर्ट से मुंबई में अपने घर सुरक्षित पहुंच गई हैं. उनकी सुरक्षा के लिए मुंबई पुलिस ने भी पुख्ता इंतजाम किए थे. कंगना के घर पहुंचने के बाद उनके फैंस ने राहत की सांस ली है. कंगना ने अपने घर पहुंचकर एक वीडियो अपने ट्विटर पर साझा किया है जिसमें उन्होंने उद्धव ठाकरे को जमकर फटकार लगाई है. इस वीडियो में सुनिए कि कंगना ने कैसे सरकार की खिंचाई की है.

एयरपोर्ट पर हुआ जमकर हंगामा

कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले ही शिवसेना के कार्यकर्ता वहां पहुंच गए. ये लोग कंगना के विरोध में जमकर नारेबाजी कर रहे थे. इन लोगों ने कंगना को काले झंडे दिखाए. इनके हाथ में कंगना के विरोध की तख्तियां थीं.

करणी सेना और आरपीआई समर्थन में

जहां कंगना का विरोध हो रहा था तो कंगना के समर्थन में आरपीआई और करणी सेना के कार्यकर्ता पहुंचे हुए थे. इन लोगों ने बताया कि ये कंगना के सुरक्षा देने आए हैं.

KANGANA REAChing mumbai bmc at her office, ‘उद्धव ठाकरे-करण जौहर मैं तुम लोगों को एक्सपोज करती रहूंगी’, कंगना की दहाड़, पढ़ें दिनभर का घटनाक्रम

कंगना पहुंची बॉम्बे हाईकोर्ट

इस बीच कंगना ने इस कार्रवाई के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल कर दी थी. कंगना को हाईकोर्ट से राहत मिल गई. कोर्ट ने कंगना को स्टे देते हुए बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी है. लेकिन ऑफिस में इन लोगों ने जो तोड़फोड़ की है उसकी भरपाई कैसे होगी. कोर्ट ने बीएमसी को कल तक जवाब देने को कहा है कि आखिर कंगना का ऑफिस क्यों तोड़ा गया.

कंगना रनौत के वकील रिजवान सिद्दीकी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जिस दफ्तर को तोड़ा गया है वहां पर कोई भी अवैध निर्माण नहीं हुआ था जो भी जवाब मांगा गया था बीएमसी की तरफ से उसपर जवाब सबमिट करने के बावजूद भी 10:19 पर उनके जवाब को रिजेक्ट किया गया और तत्काल तोड़फोड़ शुरू कर दी गई.

ऑफिस के बाहर जबरदस्त एक्शन

ये लोग कंगना का ऑफिस तोड़ने की पूरी तैयारी में लग रहे हैं. 20 से ज्यादा लोग जेसीबी मशीन, फावड़े, हथौड़े आदि लेकर उनके बांद्रा वाले ऑफिस पर आ पहुंचे हैं. उन्होंने कंगना के ऑफिस का ताला तोड़ दिया और अंदर घुस गए.

कंगना ने कहा “बाबर आया”

कंगना भले ही यात्रा कर रही हों लेकिन मुंबई के हालात पर उनकी पूरी नजर है कंगना ने ट्वीट करके बीएमसी की इस कार्रवाई हो राम मंदिर तोड़ने जैसी घटना करार दिया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *