शिवराज ने रावण से की नाथ की तुलना, कमलनाथ बोले- 2018 की तरह आपको फिर घर बैठाएगी जनता

भोपाल: मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव को लेकर  जुबानी जंग तेज हो गई है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ एक दूसरे पर जमकर वार- पलटवार कर रहे हैं.  शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ग्वालियर चंबल में चुनावी सभाएं कीं. इस दौरान दोनों नेताओं ने एक-दूसरे पर जमकर आरोप लगाए हैं.  शिवराज ने नाथ को रावण जैसा मायावी बतया, वहीं कमलनाथ ने भी इतिहास याद दिला दिया.

शिवराज ने रावण से की कमलनाथ की तुलना
मुरैना के अंबाह और ग्वालियर में सभाएं करने पहुंचे सीएम शिवराज ने कहा कि मायावी रावण भी था और उसने माता सीता का हरण करने के लिए कैसी माया रची? उस मायावी के चक्कर में माता सीता आ गईं थी और उनका हरण हो गया था, इसलिए इस बार कांग्रेसियों के कहने में नहीं आना है. हम अब युवाओं के लिए सरकारी भर्तियां निकाल रहे हैं तो कमलनाथ ट्वीट करके कह रहे हैं कि यह सब हमारे वचन पत्र में था और सरकार में रहते तो हम भी भर्तियां करते, लेकिन जब मुख्यमंत्री थे तब तो कुछ किया नहीं और अब कह रहे हैं कि हम भी करते.

इमरती देवी को आइटम कहने पर सीएम शिवराज ने कहा कि आज अष्टमी है. हम नवरात्रि में मातारानी की आराधना करते हैं, उन्हें पूजते हैं, लेकिन प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ तो उनका अपमान कर रहे हैं, उन्हें अपशब्द कह रहे हैं और फिर माफी भी नहीं मांगते हैं.

कमलनाथ ने किया शिवराज पर पलटवार
वहीं सीएम शिवराज पर पलटवार करते हुए कमलनाथ ने कहा कि शिवराज जी आज सभाओं में लोगों से कह रहे हैं कि मैं अभी टेंपरेरी मुख्यमंत्री मुझे परमानेंट मुख्यमंत्री बनाओ तो शिवराज जी जनता ने तो आपको पूरे 15 वर्ष परमानेंट मुख्यमंत्री बनाए रखा, आपने तो प्रदेश को बर्बाद कर दिया, विकास की दृष्टि से पीछे धकेल दिया. अब जनता धोखा खाने वाली नहीं है, वह आपको फिर से घर बैठायेगी.  जनता ने आपको 2018 में ही पहचान लिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *