तेलुगू चैनल पर बहस के दौरान पैनलिस्ट ने बीजेपी नेता पर किया चप्पल से हमला

आंध्र प्रदेश में एक तेलुगू न्यूज चैनल पर चल रही लाइव बहस के दौरान पैनलिस्टों में से एक ने भारतीय जनता पार्टी के नेता पर चप्पल से हमला कर दिया

अमरावती: आंध्र प्रदेश में एक तेलुगू न्यूज चैनल पर चल रही लाइव बहस के दौरान पैनलिस्टों में से एक ने भारतीय जनता पार्टी के नेता पर चप्पल से हमला कर दिया। मंगलवार की रात को न्यूज चैनल पर हो रही इस राजनीतिक बहस के दौरान अमरावती के विभाजन के खिलाफ काम करने वाले एक कार्यकर्ता कोलीकापुड़ी श्रीनिवास राव ने अपनी चप्पल से बीजेपी के आंध्र प्रदेश महासचिव विष्णु वर्धन रेड्डी पर हमला कर दिया। रेड्डी पर हुए इस हमले की बीजेपी के आंध्र प्रदेश प्रभारी सुनील देवधर ने निंदा की है।

बयानों से बुरी तरह तिलमिला गए थे राव

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूर्व मुख्यमंत्रियों पर रेड्डी द्वारा की गई कुछ टिप्पणियों पर बहस छिड़ गई जिसके बाद कोलीकापुड़ी श्रीनिवास राव ने अपना आपा खो दिया। बताया जाता है कि बयानों से बुरी तरह गुस्साए राव ने रेड्डी की बात को बकवास करार दिया। इस पर रेड्डी ने राव को चेतावनी देते हुए कहा, ‘आप अपनी सीमा पार कर रहे हैं।’ रेड्डी ने साथ ही कहा कि वह इस तरह की बकवास 100 बार दोहराएंगे। दोनों के बीच चल रही बहस इतनी बढ़ी कि राव ने बीजेपी के प्रदेश महासचिव पर चप्पल से हमला बोल दिया।

बीजेपी नेता ने की घटना की निंदा
घटना की निंदा करते हुए आंध्र प्रदेश के बीजेपी प्रभारी सुनील देवधर ने आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और तेलुगुदेशम, ‘मैं आंध्र प्रदेश के बीजेपी नेता विष्णु वर्धन रेड्डी पर एक बहर के दौरान तेलुगूदेशम पार्टी के एक गुंडे द्वारा चप्पल से किए गए हमले की कड़ी निंदा करता हूं। चंद्रबाबू नायडू, आपने ऐसे डमी लोगों को भेजकर काफी निचले दर्जी की राजनीति कर रहे हैं।’ सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो काफी वायरल हो गया है और लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *