रिटायर्ड IAS ने PM मोदी का उड़ाया मजाक

आसाराम बाबू के फोटो के साथ प्रधानमंत्री का फोटो एडिट कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, लिखा “चाचा ये आसाराम नहीं, झांसाराम ह

रिटायर्ड IAS अखिलेंदु अजरिया ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मजाक उड़ाया है। उन्होंने आसाराम बाबू के गेटअप से मिलता जुलता PM का एक फोटो एडिट कर सोशल मीडिया एक प्लेटफार्म पर पोस्ट किया है। साथ ही लिखा है कि “चाचा ये आसाराम नहीं है” झांसाराम है़! सोमवार शाम को यह पोस्ट उन्होंने अपने वॉल पर अपलोड किया, लेकिन कुछ ही घंटों में इस पर आए कमेंट्स के बाद उन्होंने तत्काल इसे हटा लिया है। पर इस पोस्ट पर भाजपा ने एक्शन लिया है। भाजपा के प्रदेश सह संयोजक यश शर्मा ने इस मामले में सोमवार शाम एक लिखित शिकायत SP ग्वालियर अमित सांघी से की है। हालांकि इस मामले में रिटायर्ड IAS ने अपनी गलती मानते हुए खेद जताया है।

भाजपा के प्रदेश सह संयोजक यश शर्मा ने SP ग्वालियर अमित सांघी को की गई लिखित शिकायत के में बताया है कि सोमवार दोपहर को जब वह सोशल मीडिया के एक प्लेटफार्म पर अपना अकाउंट चेक कर रहे थे तभी उनकी नजर रिटायर्ड IAS अखिलेंदु अरजरिया के सोशल मीडिया अकाउंट पर पड़ी। उन्होंने एक फोटो पोस्ट किया था। जिसके एक भाग में पूर्व कथा वाचक आसाराम बाबू और अगले भाग में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का लगभग एक सामान्य हुलिया का फोटो था। यहां उन्होंने देश के प्रधानमंत्री को झांसाराम लिखा है। साथ ही देश को झांसे में डालने जैसे शब्दों का उपयोग किया है। देश के प्रधानमंत्री का नाम और फोटो जिस आसाराम के साथ जोड़ा गया है उन पर दुष्कर्म और हत्या जैसे जुर्म का आरोप है। इससे देश के प्रधानमंत्री की गरिमा धूमिल हुई है। जो भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता के नाते मानिसक आघात पहुंचा रही है। इसलिए रिटायर्ड IAS पर कड़ी कार्रवाई की जाए।

क्या लिखा था पोस्ट में?

रिटायर्ड IAS पोस्ट के ऊपर एक शायरी लिखी है, लेकिन फोटो के नीचे लिखते हैं कि “पड़ोस में रहने वाले चाचा TV देखते हुए पूछने लगे, बेटा यह आसाराम कब जेल से छूट गया?, बड़ी मुश्किल से यकीन दिलाया कि चाचा ये आसाराम नहीं है, झांसाराम है!”

दो बार नगर निगम कमिश्नर रहे हैं अखिलेंदु

प्रधानमंत्री के फोटो एडिट कर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले रिटायर्ड IAS अखिलेंदु अरजरिया की क्षवि तेज तर्रार IAS में रही है। वह ग्वालियर में दो बार नगर निगम कमिश्नर रह चुके हैं। साथ ही दो ADM भी रहे हैं।

कुछ घंटे बाद हटाया पोस्ट

जब रिटायर्ड IAS के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया में धमाल मचा तो उनको कई तरह के कमेंट्स आए। इस पर उन्होंने भी कुछ ही समय में अपनी गलती का अहसास करते हुए इस पोस्ट को हटा दिया। पर इतने समय में तो यह हजारों लोगों के बीच वायरल हो चुका था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *