CPM महासचिव सीताराम येचुरी के बड़े बेटे आशीष येचुरी की कोरोना से मौत, कई दिनों से चल रहा था इलाज

आशीष 34 वर्षीय साल के थे और नई दिल्ली के एक प्रमुख समाचार पत्र में सीनीयर कॉपी एडिटर के तौर पर काम कर रहे थें.

सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी (CPM general secretary Sitaram Yechury’s) के बड़े बेटे आशीष येचुरी (Ashish Yechury) का गुरुवार यानी आज सुबह कोविड (Covid) के कारण निधन हो गया. आशीष पिछले कुछ दिनों से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल (Medant Hospital) में कोरोना का इलाज करवा रहे थें. मिली जानकारी के अनुसार शुरू में उन्हें दो सप्ताह पहले होली फैमिली अस्पताल में भर्ती कराया गया था और बाद में स्थिति गंभीर होने पर गुरुग्राम ट्रांसफर कर दिया गया था.

आशीष 34 वर्षीय साल के थे और नई दिल्ली के एक प्रमुख समाचार पत्र में सीनीयर कॉपी एडिटर के तौर पर काम कर रहे थें. सीताराम येचुरी ने अपने बड़े बेटे की मौत की जानकारी ट्वीट करके दी. उन्होंने सभी डॉक्टरों, नर्सों और अन्य लोगों का भी धन्यवाद दिया, जिन्होंने उनके बेटे का इलाज किया.

सीताराम येचुरी ने ट्वीट कर दी जानकारी

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “बहुत दुख के मुझे यह सूचित करना पर रहा है कि मैंने अपने बड़े बेटे आशीष येचुरी को आज सुबह COVID-19 के कारण खो दिया. मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने हमें आशा दी और जिन्होंने उसका इलाज किया – डॉक्टर, नर्स, सीमावर्ती स्वास्थ्य कार्यकर्ता, स्वच्छता कार्यकर्ता और असंख्य अन्य जो हमारे साथ खड़े थे.’

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *