राजस्थान: लॉकडाउन में दुकान खुली होने की शिकायत पर पहुंचे पुलिस कांस्टेबल की बेरहमी से हत्या, बदमाश ने पत्थरों से कुचला सिर

करौली के सब्जी मंडी मंडरायल थाने पर किसी ने फोन कर शिकायत करते हुए बताया कि सब्जी मंडी के पास एक दुकान खुली हुई है और वहां भीड़ लगी है.

रविवार को राजस्थान के करौली (Karauli) जिले के मण्डरायल कस्बे में ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस कांस्टेबल की अज्ञात बदमाश ने पत्थरों से कुचल कर हत्या (Police Constable Murder) कर दी. कांस्टेबल गोकलेश शर्मा (Goklesh Sharma) की हत्या के बाद से इलाके में सनसनी फैल गयी. सूचना मिलने पर एसपी मृदुल कच्छावा मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. जिसके बाद आज सुबह पुलिसकर्मी का पोस्टमार्टम करवाया गया.

जानकारी के मुताबिक किसी ने सब्जी मंडी मंडरायल थाने पर फोन कर शिकायत की कि सब्जी मंडी के पास एक दुकान खुली हुई है और वहां भीड़ लगी है. जिसके बाद कांस्टेबल गोकलेश शर्मा और उनके एक साथी पुलिसकर्मी किराने की दुकान को बंद कराने के लिए पहुंचे. जहां एक बदमाश पहले से ही ताक में बैठा था. कांस्टेबल गोकलेश शर्मा के पहुंचते ही उसने उनके सिर पर पत्थर से हमला कर दिया. इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिसकर्मी ने गोकुलेश को बचाने की कोशिश की पर तब तक बदमाश गोलकेश पर हमला कर चुका था.

बदमाश और कांस्टेबल के बीच थी रंजिश

बताया जा रहा है कि कांस्टेबल गोकुलेश शर्मा और बदमाश के बीच कोई रंजिश चल रही थी. करौली एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि फिलहाल एक व्यक्ति का नाम सामने आया है. उसकी गिरफ्तार के प्रयास किये जा रहे हैं. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. शायद पुरानी रंजिश भी हो सकती है, लेकिन जब तक पूरी जांच नहीं हो पाएगी तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता. वहीं घटनास्थल पर एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया था. जिसके बाद मृतक कांस्टेबल का शव मण्डरायल सीएचसी की मोर्चरी में रखवा दिया था. सोमवार सुबह मृतक पुलिसकर्मी का पोस्टमार्टम करवाया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *