मोबाइल पर गेम खेलने को लेकर हुई लड़ाई, गुस्से में भाई ने किया बहन का कत्ल

जब सभी लोग खेत से घर वापस आए तो देखा कि पूनम घर के अंदर बेहोश जमीन पर पड़ी है. उसकी गर्दन में गंभीर चोट के निशान भी थे.

मध्य प्रदेश के कटनी से एक चौंकाना वाला मामला सामने आया है. यहां एक 13 साल के भाई ने मोबाइल पर गेम खेलने के लिए अपनी 15 साल की बहन की हत्या कर दी. जिस समय यह घटना घटी उस समय घर में उन दोनों के अलावा कोई नहीं था. काफी देर से दोनों भाई-बहनों के बीच मोबाइल को लेकर लड़ाई चल रही थी और उसी लड़ाई में भाई ने गुस्से में आकर धारदार हथियार से बहन की हत्या कर दी.

काटी गांव में 19 मई के दिन पूनम घर में अकेली थी. पूरा परिवार खेत पर काम करने गया था. जब सभी लोग खेत से घर वापस आए तो देखा कि पूनम घर के अंदर बेहोश जमीन पर पड़ी है. उसकी गर्दन में गंभीर चोट के निशान भी थे. फौरन परिवार वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

भाई ने ऐसे मारा बहन को

पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आने के बाद खुलासा हुआ कि पूनम की हत्या किसी धारदार हथियार से हुई थी. कटनी के एसपी मंयक अवस्थी ने बताया कि नाबालिग लड़की की हत्या उसी के नाबालिग भाई ने की थी. पुलिस के पूछने पर नाबालिग लड़के ने बताया कि वो काफी देर से अपनी बहन से फोन मांग रहा था, लेकिन वो दे नहीं रही थी. फिर लड़ाई कर उसने उसे मोबाइल छीन भी लिया, लेकिन उसका लॉक खोलकर नहीं दे रही थी. इस बात पर मुझे गुस्सा आ गया और गुस्से में फावड़े से उस पर हमला कर दिया. इसके कारण उसकी मौत हो गई.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *