ग्वालियर में जब्त किया एक करोड़ रु. का गांजा:आंध्रप्रदेश से ट्रक में छिपाकर मुरैना लाया जा रहा था, 4 आरोपियों से 7 क्विटंल गांजा जब्त

ग्वालियर क्राइम ब्रांच पुलिस ने कार्रवाई कर गांजे की तस्करी कर रहे चार आरोपियों को दबोचा लिया है। इनके पास से ट्रक में रखा 7 क्विंटल से अधिक गांजा मिला है। आरोपियों से पकड़े गए गांजे की कीमत एक करोड़ रुपए से अधिक आंकी गई है। यह आरोपी ट्रक में ड्रमों में पीछे छुपा कर आंध्र प्रदेश से मुरैना ला रहे थे।

जानकारी के मुताबिक एसपी अमित सांघी को मुखबिर ने सूचना दी कि डबरा की तरफ से एक ट्रक में गांजा तस्कर गांजा बड़ी मात्रा में लेकर ग्वालियर आ रहे हैं, तभी एसपी ने क्राइम ब्रांच टीम को इसकी सूचना देकर कार्रवाई करने के लिए भेजा। शीतला माता मंदिर के पास क्राइम ब्रांच की टीम ने इस ट्रक को घेर लिया। चार तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में चारों आरोपियों ने स्वयं को मुरैना जिले का रहने वाला बताया। जब टीम ने ट्रक की तलाशी ली, तो ट्रक में खाली ड्रम रखे थे। पुलिस ने ड्रामों को हटाया गया, तो पुलिस की आंखें फटी रह गई, क्योंकि इस ट्रक में 7 क्विंटल 20 किलो गांजा मिला, जो 24 बोरियों में भरा था।

पकड़े गई गांजे की कीमत एक करोड़ रुपए से ज्यादा बताई गई है। ट्रक को जब्त कर आरोपियों से इसके बारे में पूछताछ की गई। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे गांजा की यह खेप आंध्र प्रदेश के जिले चिंटू से लाए हैं। वे इस गांजे को ग्वालियर से होते हुए मुरैना ले जा रहे थे। पुलिस मामले में की तलाश में जुटी है कि इतनी बड़ी मात्रा में लाए गए गांजा को आरोपी कहां खपाते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *