भिंड के बगियापुरा में महिला को अकेला देख बदमाशों ने की छेड़छाड़, विरोध करने पर पीटा, पीड़िता ने कराई FIR, घर आकर किए हवाई फायर

भिंड जिले के बगियापुरा गांव में रहने वााले दो बदमाशों ने गांव की एक महिला को अकेला पाकर छेड़छाड़ कर दी। महिला ने जब विरोध किया तो दोनों ने मिलकर मारपीट की। इसके बाद पीड़िता ने रौन थाना पहुंचकर बदमाशों के खिलाफ छेड़छाड़ व SC-ST ACT का मामला दर्ज करा दिया। इस बात को लेकर बदमाशों ने पीड़िता के परिजनों पर दबाव बनाया। इसके बाद फायरिंग कर दी। पुलिस, आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

मछंड चौकी प्रभारी ध्यानेंद्र सिंह के मुताबिक 30 वर्षीय महिला अपने घर के बगल में भैंसों के लिए चारा डाल रही थी। तभी गांव के दो युवक रिंकू राजावत और अभिषेक राजावत आ गए। दोनों बदमाशों ने महिला को अकेला पाकर हाथ पकड़ा और छेड़छाड़ की। इस बात का विरोध करने पर महिला चिल्लाई तो दोनों बदमाशों ने मिलकर महिला के साथ मारपीट कर दी। इस बात के विरोध महिला अपने परिजनों के साथ थाने आई और उसने रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने इस मामले में छेड़छाड़, गाली-गलौज, मारपीट व SC-ST ACT में मामला दर्ज कर लिया था। पुलिस के मुताबिक आरोपी बदमाश ने रात के समय फरियादी महिला के परिजनों पर केस वापस लेने के लिए दबाव बनाया। जब फरियादी पक्ष द्वारा केस वापस न लेने की बात कही तो इस बात पर बदमाश रिंकू राजावात व उसके दो अन्य साथियों ने परिजनों के साथ मारपीट की। इसी दौरान बदमाशों द्वारा फायरिंग की गई। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी रिंकू राजावत व उसके अन्य दो साथियों पर जान से मारने की नीयत से हवाई फायर करने, मारपीट करने व गाली गलौज एवं SC-ST act में मुकदमा दर्ज कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *