दिल्ली में इस जगह पर लगती है पुरुषों की बोली, अमीर घरों की औरतें खुलेआम खरीदती हैं लड़के

‘जिगोलो मार्केट’ में मर्दों की मुंहमांगी कीमत दी जाती है। यह सब कारोबार रात के 10 बजे के बाद शुरू होता है और सुबह 4 बजे तक चलता रहता है। आपको बता दें कि वैसे तो ये कारोबार छुपकर किया जाता है लेकिन दिल्ली के कई इलाकों में यह खुलेआम होता है। सरोजनी नगर, लाजपत नगर, पालिका मार्केट और कमला नगर मार्केट समेत कई इलाकों में रात होते ही मर्दों की बिक्री है। 

जिगोलो मार्केट’ में मर्दों की मुंहमांगी कीमत दी जाती है। यह सब कारोबार रात के 10 बजे के बाद शुरू होता है और सुबह 4 बजे तक चलता रहता है। आपको बता दें कि वैसे तो ये कारोबार छुपकर किया जाता है लेकिन दिल्ली के कई इलाकों में यह खुलेआम होता है। सरोजनी नगर, लाजपत नगर, पालिका मार्केट और कमला नगर मार्केट समेत कई इलाकों में रात होते ही मर्दों की बिक्री है।

कुछ घंटों के लिए जिगोलो की बुकिंग की कीमत 1800 से 3000 रुपए और पूरी रात के लिए 8000 रुपए तक में डील होती है। इस कारोबार को दिल्ली के कई युवा अपना प्रोफेशन बना चुके हैं तो कई अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए ऐसा करते हैं। आपको बता दें कि यहां डीलिंग का काम पूरी तरह से सिस्टमैटिक तरीके से होता है।

कमाई का 20 प्रतिशत हिस्सा बिकने वाले मर्द को अपनी संस्था को देना पड़ता है, जिससे वह जुड़ा हुआ होता है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मर्दों की पहचान के लिए उनके गले में जिगोलो रुमाल और पट्टे बांध दिए जाते हैं। इससे ही उनकी पहचान होती है। बता दें कि कौन सा लड़का कितना महंगा है ये जिगोलो रुमाल की लंबाई से पता चलता है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *