विधायक से लोग बोले- बिजली, पानी सड़क की समस्या से निजात दिलाओ

शहर के चतुर्वेदी नगर में एक करोड़ रुपए से अधिक लागत के विकास कार्यों का लोकार्पण करने पहुंचे विधायक संजीव सिंह कुशवाह से नागरिकों ने कहा कि इलाके की गली नंबर आठ में बिजली, पानी व सड़क न होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस पर विधायक ने तत्काल नगर पालिका के उपयंत्री विकास महतो को बुलाकर कर कहा कि आप निकाय से होेने वाले कार्यों का एस्टीमेट बनवाइए और विद्युत लाइन के लिए बिजली कंपनी अधिकारियों से बात की जाएगी।

इसके साथ ही उन्होंने श्मशान घाट पर अतिक्रमण कर लिए जाने की शिकायत पर सीमांकन कराकर उसमें पार्क बनवाने के निर्देश दिए। यहां बात दें विधायक ने वार्ड क्रमांक 22 में सीसी रोड एवं नाला निर्माण कार्य जंतू बाबा की बगिया से अरेले की पुलिया तक 63.796 लाख की राशि से हुए विकास का लोकार्पण किया।

उसके बाद ब्रम्हपुरी चतुर्वेदी नगर में शशिकांत, रामवीर सिंह एवं रामसिंह वाली गली में 23.29 लाख की राशि कराये गए कार्यों का लोकार्पण किया। इसी क्रम में में ब्रम्हपुरी में सीसी रोड़ निर्माण राधाकृष्ण भारद्वाज के मकान से महावीर के मकान तक एवं प्रदीप कटारे के मकान से बव्वी के मकान तक लागत 21.29 लाख की राशि से कराये गये कार्य का लोकार्पण किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *