ग्वालियर में 5 दिन में 7वीं हत्या …..

घर में घुसकर बदमाशों ने चाकू से गोदा, बचाने आए बड़े भाई और मां को भगाया……

ग्वालियर में 1 दिसंबर से अभी तक 7 लोगों की हत्या हो चुकी है। ताजा मामला उपनगर ग्वालियर थाना क्षेत्र के चंदन नगर इलाके का है। यहां अमन दीक्षित की उसी के घर में चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। घटना के दौरान युवक के बड़े भाई और उसकी मां ने अमन को बचाने की कोशिश की, लेकिन दोनों हमलावरों ने उन्हें हथियारों की दम पर वहां से भगा दिया। जिले के भितरवार, डबरा, पिछोर थाटीपुर, बहोड़ापुर और मुरार में अभी तक 7 लोगों को मौत के घाट उतारा जा चुका है।

22 वर्षीय अमन दीक्षित पहले किताब की दुकान पर काम करता था। उसकी सोहबत बिगड़ने से वह कुछ दिन से बेकार था और वह आवारा लोगों की संगत में रहता था। रविवार तड़के पांच बजे के बीच उसके घर के बाहर वाले कमरे से चीखने चिल्लाने की आवाज सुनने के बाद बड़ा भाई और मां वहां पहुंचे। उस समय बदमाश चाकू से गोद कर उसकी हत्या कर चुके थे और भागने की कोशिश में थे।

परिवार के मुताबिक, अमन गलत संगत में पड़ गया था।
परिवार के मुताबिक, अमन गलत संगत में पड़ गया था।

नशे का आदी था

अमन के मामा हेमंत बाजपेई का कहना है कि आज सुबह अमन के पड़ोसी प्रदीप मिश्रा ने फोन करके बताया था कि अमन के साथ कोई लड़कों ने मारपीट कर दी है और वह लहूलुहान पड़ा हुआ है। अमन गलत संगत में फंस गया था और नशे का आदी हो गया था। अमन के साथ उसका बड़ा भाई और मां रहती है, जो दूसरे कमरे में सो रहे थे। जब अमन की चीखने की आवाज आई तो उसकी मां ने जाकर देखा तो दो युवक उसके साथ मारपीट कर रहे थे।

CCTV फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश

सीएससी नागेंद्र सिंह सिकरवार का कहना है कि पुलिस सभी आरोपी की तलाश कर रही है। आसपास में लगे CCTV फुटेज चेक किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *