Delhi: आकाशवाणी ऑफिस परिसर में युवती के साथ रेप, मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी फरार

पुलिस के मुताबिक पीड़ीता और आरोपी, दोनों आकाशवाणी भवन में ही काम करते थे. वहीं दोनों की जान पहचान हुई थी. जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई.

दिल्ली (Delhi) स्थित आकाशवाणी भवन (Akashwani Bhawan) परिसर में एक युवती के साथ रेप का मामला सामने आया है (Rape Case). आरोप है कि आरोपी पहले पीड़िता को शादी का झांसा दिया गया फिर ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करता रहा. यही नहीं आरोपी ने दो दिन पहले कहीं और शादी भी कर ली और फरार चल रहा है.

पीड़िता ने मामले में संसद मार्ग थाना में एफआईआर दर्ज कराई है. साथ ही उसके कोर्ट में बयान भी हो गए हैं. नई दिल्ली जिला डीसीपी दीपक यादव (DCP Deepak Yadav) ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी को बुधवार शाम तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. नई दिल्ली जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार पीड़ित व आरोपी हेमंत आकाशवाणी भवन में काम करता है. आरोपी ट्रांसमीशन एग्जीक्यूटिव की पोस्ट पर काम करता है.

2020 में हुई थी दोनों की  जान-पहचान

अमर उजाला अखबार में प्रकाशित खबर के मुताबिक, पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि उसकी आरोपी से मई, 2020 में जान-पहचान हुई थी. जिसके बाद दोनों के बीच बातचीत बढ़ी और दोनों के बीच दोस्ती हो गई. पीड़ित ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपी ने पहले तो शादी का झांसा देकर आकाशवाणी भवन परिसर की पार्किंग में उससे शारीरिक संबंध बनाए और फिर ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करता रहा.

आरोपी के सीनियर अधिकारियों को दी जाएगी जानकारी

वहीं पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक ने सोमवार को कहीं और शादी कर ली. आरोपी मुखर्जी नगर में रहता है. बताया जा रहा है कि मामला दर्ज होने के बाद आरोपी फरार है. पीड़ित की शिकायत पर संसद मार्ग थाने में दुष्कर्म व धमकाने आदि धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ दर्ज मामले की जानकारी जल्द ही उसके सीनियर अधिकारियों को दी जाएगी. पुलिस ने युवती की काउसलिंग भी कराई है. वहीं इस घटना के बाद पीड़िता सदमे में है. वहीं मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है, जल्द ही उसका पता लगाया जाएगा और मामले की जांच की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *