भिंड में चार तस्कर पकड़े …. दिल्ली से 20 लाख की चरस का सौदा करने आए थे, पुलिस ने दबोचा

भिंड का एक तस्कर दिल्ली में रहकर चरस तस्करी करता है। वो इन दिनों भिंड आया हुआ है उसके पास बीस लाख रुपए की चरस भी है जिसकी डीलिंग झांसी के तस्करों से करने जा रहा है। यह सूचना मिलते ही भिंड की साइबर टीम और गोरमी पुलिस सक्रिय हुई। अंतरराज्यीय तस्कर को पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपी से दो किलो चरस और गांजा मिला। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी के परिवार के चार लोगों को भी आरोपी बनाया।

गोरमी कस्बे के बंगला मोहल्ला में रहने वाला सच्चिदानंद उर्फ सचिन पुत्र पुत्तू भदौरिया अंतरराज्जीय स्तर पर मादक पदार्थों की तस्करी करता आ रहा था। इसे पहले आरोपी वर्ष 2014 में आंध्रप्रदेश में गांजा तस्करी में पकड़ा गया था। इसके बाद आरोपी दिल्ली के नजबगढ़ में रहने लगा। बदमाश स्वयं को टाइल्स मार्केट का कारोबारी बताता और लग्जरी लाइफ जीता था।

आरोपी सीधे तौर पर मादक पदार्थ जैसे गांजा, चरस की तस्करी करते आ रहा था। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी कुछ दिनों पहले आरोपी आंध्रप्रदेश गया था यहां से वो चरस लेकर आया। यह चरस की डीलिंग करने के लिए आरोपी दिल्ली से गोरमी आया और यहां वो झांसी की पार्टी को दो किलो चरस देने की डील की तैयार कर चुका था। पुलिस ने आरोपी को पकड़ा तो उसे चरस व उसके घर से गांजा मिला। पुलिस ने आरोपी के पिता और भाई समेत एक अन्य युवक को आरोपी बनाया।

1 करोड़ का मकान बनवा रहा आरोपी

पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ की तो उसने स्वयं को टाइल्स कारोबार से जुड़ा होना बताया। आरोपी ने यह भी बताया कि उसे पंद्रह हजार रुपए वेतन मिलता है। परंतु आरोपी, लग्जरी लाइफ जीता है। दिल्ली में फ्लैट में रहता, लग्जरी गाडि़यों में सफर करता है। उसका पैतृक मकान गोरमी में छोटा है। वो स्वयं के लिए कचनावं रोड पर एक करोड़ की लागत से मकान बनवा रहा है, जिसके दो मंजिल तैयार हो गई।

लंबे समय बाद चरस तस्कर आया हाथ

एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि यह अंतरराज्यीय बदमाश भिंड का रहने वाला है। दिल्ली में रहकर चरस व अन्य मादक पदार्थों की तस्करी करता आ रहा है। आरोपी से पकड़े गए चरस की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में बीस लाख से अधिक है। पुलिस का यह भी कहना है कि जिले में लंबे समय बाद इतनी बड़ी मात्रा में चरस की मात्रा के साथ तस्कर पकड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *