ग्वालियर .. EOW का एक और एक्शन … असिस्टेंट रजिस्ट्रार 20 हजार की रिश्वत लेते धरा पंजीयन के नवीनीकरण के लिए मांगे थे रुपये

ग्वालियर में ईओडब्ल्यू की टीम ने एक ही दिन में दूसरी बड़ी कार्रवाई की है। टीम ने मोतीमहल क्षेत्र से फर्म्स एंड सोसायटी कार्यालय के असिस्टेंट रजिस्ट्रार को 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

यह है पूरा मामला

Eow टीआई यशवंत गोयल ने दैनिक भास्कर से बात करते हुए बताया कि सोना चांदी व्यवसाई संघ के अध्यक्ष पुरुषोत्तम जैन ने अपने कर्मचारी को संघ के पंजीयन के नवीनीकरण के लिए फर्म्स एंड सोसायटी कार्यालय भेजा था। जब उनका कर्मचारी कार्यालय में पदस्थ असिस्टेंट रजिस्ट्रार भगवान दास कुबेर के पास गया तो उन्होंने उससे रिश्वत की मांग की।

एक दिन में की दो कार्रवाई

रिश्वत मांगने की शिकायत EOW में की गई और आज बुधवार को जैसे ही रिश्वत की रकम 20 हजार रुपये भगवान दास कुबेर को दिए गए, वहां पहले से तैयार EOW टीआई यशवंत गोयल की टीम ने छापा मार कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

रिश्वतखोर में दहशत

जानकारी के मुताबिक ये पहला मौका है जब EOW ने एक ही दिन में दो बड़ी कार्यवाही की है आज सुबह EOW ने पंचायत सचिव रोशन सिंह गुर्जर के ग्वालियर और भिंड स्थित घरों पर छापामार कार्यवाही की है जिसमें बेहिसाब संपत्ति मिली है। EOW की कार्यवाही के बाद से रिश्वतखोर कर्मचारियों- अधिकारियों में दशहत का माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *