ग्वालियर में भाजपा नेता के बेटे पर हमला…:

भतीजे का बर्थ-डे मनाकर घर के अंदर जा रहे थे, दो हमलावरों ने आकर पिस्टल से ताबड़तोड़ चलाई गोलियां, किस्मत से बची जान….

  • दोनों हमलावरों को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द किया

ग्वालियर में एक केन्द्रीय मंत्री के करीबी व भाजपा नेता बलवीर सिंह तोमर के बेटे पर दो बदमाशों ने जानलेवा हमला किया है। भतीजे का बर्थ डे मना कर लौटे भाजपा नेता के बेटे पर कार में सवार होकर आए हमलावरों ने पिस्टल से ताबड़तोड़ 3 से 4 गोलियां चला दीं। किस्मत से गोली भाजपा नेता पुत्र को नहीं लगी।

दीवार में गोली लगते ही वह अलर्ट हो गए। भाजपा नेता के परिजन एकत्रित हुए और हमलावरों को मौके पर ही पकड़ लिया है। साथ ही उनकी जमकर धुनाई देने के बाद पुलिस को सौंप दिया है। घटना रविवार-सोमवार दरमियानी रात 1 बजे सूर्य विहार कॉलोनी गोला का मंदिर की है। पूरी घटना वहां लगे CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हुई है। पुलिस हमलावरों से पूछताछ कर रही है।

पूर्व पार्षद बलवीर सिंह तोमर के बेटे योगेश सिंह, जिन पर रात को हमला हुआ
पूर्व पार्षद बलवीर सिंह तोमर के बेटे योगेश सिंह, जिन पर रात को हमला हुआ

यह है पूरा मामला
पूर्व पार्षद व भाजपा नेता बलवीर सिंह तोमर का बेटा योगेश तोमर अपने भाई निखलेश सिंह तोमर के साथ भतीजे अंकुर उर्फ रोहित राजावत का बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रहे थे। रात करीब 1 बजे जब बर्थ डे मनाने के बाद वह घर के दरवाजे पर थे तभी सेल्टोज किया कार MP07 CJ-2936 में सवार होकर पहुंचे संजू जादौन पुत्र नरेन्द्र सिंह जादौन, हरवीर उर्फ मोनू पुत्र देशराज भदौरिया गालियां देते हुए उनके दरवाजे पर पहुंचे। दोनों नशे में धुत थे और मोनू भदौरिया अपने दोस्त संजू से कह रहा था कि आज योगेश और इसके नेता बाप को निपटा देते हैं। इसके बाद संजू ने कमर पर खुर्सी पिस्टल निकाली और भाजपा नेता के घर को टारगेट कर गोलियां चलाना शुरू कर दी। एक गोली योगेश तोमर के सिर के ऊपर से होते हुए घर की दीवार में जा धंसी। इसके बाद तीन से चार गोलियां उन्होंने चलाईं।
पिस्टल का चैंबर ब्लॉक होते ही हमलावरों को पकड़ा
– कुछ गोलियां चलाने के बाद जैसे ही संजू ने फिर फायर करने का प्रयास किया तो गोली पिस्टल के चैंबर में फंस गई। चैंबर ब्लॉक होते ही वह भागने लगे, लेकिन अब भाजपा नेता और उनके पुत्रों ने मिलकर दोनों हमलावरों को पकड़कर जमकर धुनाई लगाई है। सूचना मिलते ही एएसपी अनिभव चौकसे व गोला का मंदिर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों हमलावरों को पकड़कर थाना पहुंचाया है। साथ ही भाजपा नेता के पुत्र योगेश तोमर की शिकायत पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।
पकड़े गए हमलावर भी हिस्ट्रीशीटर बताए गए हैं
– पकड़े गए हमलावरों के बारे में पता लगा है कि वह हिस्ट्रीशीटर हैं। उन पर हत्या, हत्या के प्रयास, धमकाने और मारपीट के कई मामले दर्ज हैं। पुलिस उनका पूरा रिकॉर्ड खंगाल रही है। हमलावरों ने क्षेत्र में वर्चस्व को लेकर यह हमला करना बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *