मुरैना : पुलिस ने उपद्रवियों के घरों पर चलाया बुलडोजर …?

गूंजबंधा गांव के लोगों ने लूटी थी मतपेटी, तहसीलदार पर पथराव किया था….

मुरैना पुलिस एक्शन मोड में आ गई है। पुलिस ने पहले चरण के मतदान के दौरान गूंजबंधा गांव में मतपेटी लूटने का प्रयास करने वाले तीन लोगों के मकानों पर रविवार को बुलडोजर चला दिया। पुलिस ने तीनों घरों को पूरी तरह जमींदोज कर दिया। यह वही आरोपी हैं, जिन्होंने न केवल मतपेटी लूटने का प्रयास किया था, बल्कि पत्थर मारकर तहसीलदार राजकुमार नागौरिया को जख्मी किया था।

मतदान के दिन शनिवार को गूंजबंधा गांव में पोलिंग बूथ पर लगभग आधा सैकड़ा से अधिक लोगों ने हमला बोल दिया और मतपेटी लूटने का प्रयास किया। वे मतपेटी लूटकर जा ही रहे थे, उसी दौरान पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और उसने उपद्रवियों के कब्जे से मतपेटी छुड़ा ली। अपने मंसूबों में नाकामयाब होते देख उन लोगों ने पत्थरबाजी शुरु कर दी, जिससे मौके पर मौजूद तहसीलदार राजकुमार नागौरिया के चेहरे पर एक पत्थर आकर लगा। इससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए।

मकान तोड़ते हुए बुलडोजर
मकान तोड़ते हुए बुलडोजर

9 नामजद व 50 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज
पुलिस ने इस कांड में 9 नामजद व 50 अज्ञात उपद्रवियों के खिलाफ हत्या का प्रयास करने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने उपद्रवियों को खोजना शुरु कर दिया है तथा जो मुख्य आरोपी हैं उनके घरों को तोड़ना शुरु कर दिया है।

जमींदोज मकान
जमींदोज मकान

कहते हैं पुलिस अधीक्षक
जिन उपद्रवियों ने मतदान केन्द्र पर मेतपेटी लूटने का प्रयास किया था तथा तहसीलदार को पत्थर मारा था उनके घरों को तोड़ने की कार्रवाई की गई है। आगे भी जो लोग चुनाव के दौरान इस तरह की हरकतें करेंगे उनके घर भी तोड़े जाएंगे।
आशुतोष बागरी, पुलिस अधीक्षक, मुरैना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *