‘कार से छोड़ने’ वाले बयान पर घिरे कमलनाथ ..!

अजय सिंह बोले-ये समय जोड़ने का; विजयवर्गीय का तंज-नाथ को कई कारें खरीदना पड़ेगी …

पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ के ‘कांग्रेस से जाने वालों को कार से छोड़ने’ वाले बयान पर बवाल मच गया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ‘राहुल’ ने उनके इस बयान से असहमति जताई है। उन्होंने कहा है कि ये समय छोड़ने का नहीं, बल्कि लोगों को जोड़ने का है। ये प्रयास होना चाहिए कि किसी को भी जाने नहीं दिया जाए। उधर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पीसीसी अध्यक्ष के बयान पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी लोगों को जोड़ने के लिए पैदल यात्रा निकाल रहे हैं और कमलनाथ कार्यकर्ताओं को छोड़ने में लगे हैं।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्ना ने कसा तंज
प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ के बयान पर तंज कसते हुए कहा- राहुल भैया जोड़ो अभियान पर निकले हैं, कमलनाथ छोड़ो पर निकले हैं। वो पदयात्रा कर रहे हैं और कमलनाथ जी कह रहे हैं कि कांग्रेस छोड़ने वालों को वे अपनी कार से छोड़ने जाएंगे। पहले कमलनाथ जी ने चलो-चलो कहकर सरकार गिरवा दी। अब संगठन खत्म करने में लग गए हैं।

विजयवर्गीय बोले- उन्हें बहुत-सी कारें खरीदनी होंगी
उधर जबलपुर पहुंचे भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अब कमलनाथ जी को बहुत सारी गाड़ियां खरीदने की जरूरत होगी। विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस के अधिकतर नेता कमलनाथ जी के नेतृत्व से संतुष्ट नही हैं, इसलिए पार्टी के नेता लगातार कांग्रेस छोड़ रहे हैं।

ये कमलनाथ ने कही थी ये बात
कांग्रेस छोड़कर जाने वाले नेताओं के लिए पीसीसी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने रविवार को बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा- किसी के कांग्रेस छोड़कर जाने से पार्टी खत्म नहीं हो जाएगी। कोई जाना चाहता है, तो हम उसे रोकेंगे नहीं। जो लोग बीजेपी में भविष्य देखकर जाना चाहते हैं, तो जाएं। मैं उन्हें अपनी कार दूंगा कि जाइए।

अजय बोले- शिवराज का राजयोग चल रहा
पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने सोमवार को पत्रकारों से बात की। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में व्यापमं से लेकर घोटालों की लंबी लिस्ट है, लेकिन शिवराज सिंह का राजयोग चल रहा है। जब तक उनका राजयोग है, तब तक भ्रष्टाचार का कुछ होने वाला नहीं है। वहीं, झाबुआ एसपी को हटाने पर उन्होंने कहा कि घटना के बाद यदि कोई मुख्यमंत्री सख्त हो, तो वो उचित नहीं है। सीएम का इतना खौफ होना चाहिए कि ऐसी घटनाएं न हों।

पन्ना मिड डे मील पर भी उठाए सवाल
पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने मंत्री द्वारा लिखे पत्र के बारे में कहा कि जब मंत्री ही लिख रहे हैं, तो पता चलता है कि मिड-डे मील में घपला है। सरकार को इस पर जांच करना चाहिए। वहीं, पूर्व कांग्रेस नेता अरुणोदय चौबे के पार्टी छोड़ने पर कहा कि चौबे जी पर कई केस हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *