अमेरिका में किडनैप 8 महीने की बच्‍ची समेत पंजाबी परिवार के चार लोगों के शव बरामद

अमेरिका के कैलिफोर्निया में भारतीय मूल के जिन 4 लोगों का अपहरण हुआ था अब उनके शव बरामद हुए हैं. इन लोगों के शव एक बाग से बरामद किये गए. इस बात की जानकारी कैलिफोर्निया शेऱिफ ने दी है. इन 4 लोगों में एक बच्ची भी शामिल है. कैलिफोर्निया शेरिफ ने कहा कि किडनैप किया बच्चा, माता-पिता और अंकल का शव एक बाग से बरामद हुआ है.

मर्स्ड काउंटी शेरिफ वर्न वार्नके ने इसे भयानक और डरावना करार दिया है. कहा कि इन लोगों के शव उसकी इलाके से बरामद किए गए. इससे पहले अमेरिका के अधिकारियों ने बताया था कि इन चारों लोगों को बीते 3 अक्टूबर को दक्षिण हाईवे 59 के 800 ब्लॉक से जबरदस्ती किडनैप कर लिया गया था. उस समय अधिकारियों ने किसी संदिग्ध का नाम नहीं लिया था. इसके बाद पुलिस ने एक 48 साल के शख्स को हिरासत में लिया था.

परिवार का पंजाब के होशियापुर से था ताल्लुक

जानकारी के मुताबिक, ये परिवार पंजाब के होशियारपुर जिले के टांडा के पास एक गांव हरसी का रहने वाला था. इन लोगों का अमेरिका में खुद का ट्रांस्पोर्ट का बिसनेस था. जिन लोगों को अपहरण करके मार दिया गया उनमें जसदीप सिंह, उम्र 36 साल, जसदीप की पत्नी जसलीन कौर, उम्र 27 साल, इनकी बेटी अरूही धेरी, उम्र 8 महीना और अमनदीप सिंह, उम्र 39 साल शामिल हैं.

कार जलाई और ATM के इस्तेमाल से हुआ शक

इस परिवार की कार सोमवार देर रात जली हुई हालत में मिली थी. इसके अलावा, ये भी पता चला था कि किडनैप किए गए इन लोगों में से किसी एक के एटीएम का इस्तेमाल भी किया गया है. इसके बाद एटीएम का इस्तेमाल करने वाले संदिग्ध को हिरासत में ले लिया गया. हिरासत में लेने के बाद यीशु मैनुअल सालगार्डो ने खुदकुशी करने की कोशिश की. संदिग्ध को अस्पताल में भर्ती कराया गया और साथ ही साथ पूछताछ भी की गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *