धर्मांतरण पर घिरे केजरीवाल के मंत्री ..!

राम-कृष्ण को नहीं मानूंगा’, राजेंद्र पाल का वीडियो वायरल, भाजपा ने घेरा
भाजपा ने आम आदमी पार्टी पर चौतरफा हमला शुरू कर दिया है। भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि केजरीवाल के मंत्री दिल्ली में हिंदुओं को, हिंदू देवी-देवताओं को गाली दे रहे हैं और केजरीवाल गुजरात में जय श्री कृष्णा बोलने का ढोंग कर रहे हैं।

दिल्ली की केजरीवाल सरकार के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम के हिंदू देवी-देवताओं का बहिष्कार करने का वीडियो वायरल होने के बाद नया राजनीतिक हंगामा खड़ा हो गया है। इसके बाद भाजपा आम आदमी पार्टी पर हमलावर हो गई है।

वायरल वीडियो में कोई बौद्ध संत सैकड़ों लोगों को हिंदू धर्म से बौद्ध धर्म में प्रवेश दिला रहे हैं। इनमें आम आदमी पार्टी के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम भी हैं। वीडियो में सभी को यह कहते हुए सुना जा सकता है, ”मैं ब्रह्मा, विष्णु और महेश को नहीं मानूंगा। मैं राम-कृष्ण की पूजा नहीं करूंगा। मैं किसी हिंदू देवी-देवता को नहीं मानूंगा।”

धर्म परिवर्तन कराने की एजेंसी बन गई आम आदमी पार्टी

इसके बाद भाजपा ने आम आदमी पार्टी पर चौतरफा हमला शुरू कर दिया है। भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि केजरीवाल के मंत्री दिल्ली में हिंदुओं को, हिंदू देवी-देवताओं को गाली दे रहे हैं और केजरीवाल गुजरात में जय श्री कृष्णा बोलने का ढोंग कर रहे हैं। मुफ्त का सामान देकर गरीब हिंदुओं का धर्म परिवर्तन कराने वाली एजेन्सी बन गयी हैं आम आदमी पार्टी।

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि यह हिंदुत्व और बौद्ध धर्म का अपमान है। आम आदमी पार्टी के मंत्री दंगा भड़काने का प्रयास कर रहे हैं। मंत्री को तत्काल पार्टी से निकाल देना चाहिए। हम आरोपी के खिलाफ शिकायत दे रहे हैं।

राजेंद्र गौतम ने दी सफाई

वहीं कार्यक्रम में शामिल रहे आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने कहा, ”भाजपा राष्ट्रविरोधी है। मैं बौद्ध मत में विश्वास रखता हूं। इससे किसी व्यक्ति को क्या परेशानी है? उन्हें शिकायत करने दें। संविधान हमें किसी भी धर्म का पालन करने का अधिकार देता है। भाजपा ‘आप’ से डर गई है। वे हमारे खिलाफ सिर्फ फर्जी मुकदमे दर्ज करा सकते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *