दोस्तों से भगवान कृष्ण से मुलाकात की इच्छा जताती थी रशियन महिला, छठी मंजिल से लगा दी छलांग

महिला का नाम टिटिआना ख्मेलोवस्क्या है, पासपोर्ट के मुताबिक उसकी उम्र 40 वर्ष है और वह करीब एक वर्ष से वृन्दावन में रहकर कृष्ण भक्ति कर रही थी। उन्होंने बताया कि घटना के बाद फॉरेंसिक साक्ष्य एकत्र किए गए हैं तथा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वृंदावन. उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के वृंदावन में एक रशियन महिला ने बीती शाम एक भवन की आठवीं मंजिल से कथिततौर पर कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस अधीक्षक (शहर) मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि शनिवार शाम करीब सात बजे सूचना मिली थी कि एक विदेशी महिला ने वृन्दावन में  ‘वृन्दावन धाम अपार्टमेंट’ (जिसे रशियन बिल्डिंग भी कहा जाता है) की छठी मंजिल से कूदकर जान दे दी है।

उन्होंने बताया कि महिला का नाम टिटिआना ख्मेलोवस्क्या है, पासपोर्ट के मुताबिक उसकी उम्र 40 वर्ष है और वह करीब एक वर्ष से वृन्दावन में रहकर कृष्ण भक्ति कर रही थी।

उन्होंने बताया कि घटना के बाद फॉरेंसिक साक्ष्य एकत्र किए गए हैं तथा पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि महिला की मित्रों का कहना है कि वह पिछले कई दिनों से भगवान कृष्ण से मिलने की इच्छा व्यक्त कर रही थी। पुलिस ने इस मामले की सूचना रूस के दूतावास समेत सभी आवश्यक संस्थानों को भेज दी है तथा स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *