दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन से जुड़े जेल के सीसीटीवी फुटेज पर सियासत तेज, बीजेपी बोली- बर्खास्त किए जाएं

भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता और सांसद मनोज तिवारी ने जेल में बंद दिल्ली के मंत्र सत्येंद्र कुमार जैन से जुड़े सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद हमला तेज कर दिया है.
मनी लॉन्ड्रिंग केस में जेल में बंद सत्येंद्र कुमार जैन से जुड़े सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर हमले तेज कर दिए हैं. इस मुद्दे पर आज बीजेपी के अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता और मनोज तिवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली के लोगों ने जिन लोगों को सत्ता सौंपी थी वो भक्षक बन गए हैं. सत्ता का कैसे दुरुपयोग हो सकता है ये दिल्ली सरकार बता रही है. केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन जेल में बंद हैं, आप के कोर ग्रुप के मेंबर हैं, इसलिए केजरीवाल ने उनको अब तक बर्खास्त नहीं किया है. जब उन पर आरोप लगते हैं और जांच एजेंसी सबूत रखती है तो मंत्री कुछ कह नहीं पाते हैं.

भ्रष्टाचार आरोपी पर अब तक केजरीवाल ने नहीं की कार्रवाई

बीजेपी अध्यक्ष ने आगे कहा कि सीएम केजरीवाल जेल में सत्येंद्र जैन को उनके गवाह से मिलवा रहे हैं. इसका बकायदा सीसीटीवी फुटेज आ चुका है और इसके लिए एफिडेविट भी दिए हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन के ऊपर भारी भ्रष्टाचार के आरोप हैं तब भी केजरीवाल ने उनको पार्टी से बर्खास्त नहीं किया है. जब सबूत सामने आते हैं तो मंत्री कहते हैं कि उनकी याद्दाश्त चली गई् है. ये भ्रष्टाचार का ऐसा नमूना है जिसमें भ्रष्टचार पर केजरीवाल ने अब तक कोई कर्रवाई नहीं की है. उन्होंने कहा कि ईडी के खुलासे के बाद बीजेपी यही मांग करती है कि सत्येंद्र जैन को बर्खास्त किया जाए और दूसरे जेल में शिफ्ट किया जाए.

दिल्ली में बढ़ा एक और मंत्रालय ‘लूट मनी मैनेजमेंट मिनिस्ट्री’

वहीं मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली में एक और मंत्रालय बढ़ गया है, जिसका नाम है लूट मनी मैनेजमेंट मिनिस्ट्री. मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल जेल में गवाह से मीटिंग करा रहे हैं. सत्येंद्र जैन जेल में गवाह से मिलते हैं, क्योंकि वो जेल मंत्री हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि केजरीवाल सत्येंद्र जैन को इसलिए नहीं हटा रहे, क्योंकि वो उनके लूट मंत्री हैं.

मनोज तिवारी की मांग जेल मंत्री को पद से हटाया जाए

मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल उनको जब तक बचा सकते हैं बचा रहे हैं, लेकिन देश के इतिहास में इससे बड़ा गुनाह साबित करने वाले सबूत नहीं मिल सकते. ईडी ने न्यायालय को बताया है कि सीसीटीवी में सत्येंद्र जैन हंसते मुस्कुराते दिख रहे हैं, लेकिन बाकी समय में याद्दाश्त चली जाने का नाटक करते हैं. ईडी ने कहा कि वो जानबूझकर सबूत मिटा रहे हैं, उन्हें तुरंत हटाया जाए. उन्होंने आगे कहा कि हम मांग करते हैं कि उन्हे जेल से हटाया जाना चाहिए, वो जेल मंत्री भी हैं और इसका दुरुपयोग कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *