यहां सड़क ही हो गई चोरी! शाम को बनी अगली सुबह गायब

 यहां सड़क ही हो गई चोरी! शाम को बनी अगली सुबह गायब, उपसरपंच ने की लिखित शिकायत
मध्य प्रदेश में सड़क चोरी हो जाने का मामला सामने आया है। आप विश्वास नहीं करेंगे पर ये हकीकत है। प्रशासन में हड़कंप मचाने का ये मामला सीधी जिले के मझौली विकासखंड की ग्राम पंचायत मेंढरा का है। सड़क चोरी को लेकर बकायदा सीईओ और थाना प्रभारी को पत्र लिखा गया है।
मध्यप्रदेश के सीधी जिले में भ्रष्टाचार सामने लाने के लिए लिखा एक पत्र चर्चा में है। दरअसल एक उपसरपंच ने सीईओ को लिखित शिकायत कर कहा है कि उसके वार्ड में एक रात पहले बनी सड़क सुबह चोरी हो गई है। कागजों में बनी ये सड़क 10 लाख रुपये की लागत से बनाई गई है। मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार प्रशासन में हड़कंप मचाने का ये मामला सीधी जिले के मझौली विकासखंड की ग्राम पंचायत मेंढरा का है। गांव के उपसरपंच रमेश कुमार यादव ने मझौली के सीईओ और थाना प्रभारी को पत्र लिखा है। पत्र में बताया गया है कि ग्राम पंचायत में शाम तक एक सड़क बनी थी, जो सुबह चोरी हो चुकी है। पंचायत निधि से एक किमी सड़क 10 लाख रुपये की लागत से बनाई गई है।

बता दें कि यह सड़क सिर्फ कागजों पर बनकर तैयार हुई है। ग्रामीणों ने विरोध और शिकायत के लिए ये तरीका चुना जो अब चर्चा का विषय बना हुआ है। मामले में मझौली जनपद पंचायत के सीईओ एमएल प्रजापति ने कहा कि ग्रामीणों ने आवेदन पत्र दिया है। जांच कराई जाएगी। दोषी जो भी होगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *